Monday, May 06, 2024
Advertisement

संत ने पानी में तैरते हुए किया श्रीरामचरित मानस पाठ, Video देख लोग बोले- राम नाम से तो पत्थर भी तैरने लगते हैं

पानी में तैरकर श्रीरामचरीत मानस का पाठ करते हुए एक संत का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग श्री राम की महिमा का गुणगान कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 08, 2023 15:19 IST
पानी में तैरकर श्रीरामचरित मानस पाठ करते हुए संत।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पानी में तैरकर श्रीरामचरित मानस पाठ करते हुए संत।

सोशल मीडिया पर धार्मिक लोगों के वीडियो भी खूब वायरल होते रहते हैं। बाबा बागेश्वर को ही ले लीजिए। उनके वीडियो के छोटे-मोटे क्लिप्स आपको सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल जाएंगे। जहां वह सनातन धर्म को लेकर कई बाते अपने भक्तों को बताते हैं। सनातन धर्म पर भी न जाने कितने वीडियो वायरल होते हैं। इसी क्रम में एक और वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक संत पानी में तैरते हुए श्रीरामचरित मानस का पाठ कर रहा है। 

पानी में तैरते हुए संत ने किया श्रीरामचरित मानस पाठ

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संत पानी के सतह के ऊपर गोल-गोल एक ही जगह पर तैर रहा है। संत के एक हाथ में श्रीरामचरित मानस की किताब है और एक हाथ से वह तैर रहा है। संत पालथी मारे हुए मुद्रा में पानी में तैर रहा है और रामचरित मानस का पाठ कर रहा है। संत के तैरने की तकनीक कहें या कोई चमत्कार जिसने भी यह वीडियो देखा हैरान रह गया। लोगों को समझ नहीं आ रहा कि कोई पानी में एक हाथ से बहुत देर तक ऐसे कैसे तैर सकता है। 

वीडियो देख यूजर्स बोले- ये सनातन धर्म की शक्ति है

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @saffron_bearer_no_1 नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस पेज पर आपको ऐसे ही सनातन धर्म से जुड़े कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि यह श्रीरामचरित मानस की शक्ति है। वहीं, कुछ यूजर्स ने इसे सनातन शक्ति बताया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ऐसे ही श्रीराम नाम के पत्थर पानी में नहीं तैरते। दूसरे यूजर ने लिखा - बहुत शक्ति है हमारे धर्म और ग्रंथों में, जय श्री राम। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

और कर लो प्रैंक! मजाक करने पर गुस्साए युवक ने YouTuber को मारी गोली

गर्लफ्रेंड के सामने ही शख्स की हो गई मौत, लड़की ने आखिरी तस्वीर शेयर कर सुनाई आपबीती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement