Saturday, May 11, 2024
Advertisement

काजू कतली के पकौड़े देख जनता हुई फायर, Video देख लोग बोले- इस गुनाह की सजा तुम्हें भगवान जरूर देंगे

फूड फ्यूज़न का एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। जिसमें 'काजू कतली भजिया' को पकाते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 10, 2024 17:07 IST
काजू कतली भजिया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA काजू कतली भजिया

सोशल मीडिया पर हर एक चीज वायरल हो रही है। खासतौर पर आजकल खाने पर नए-नए एक्सपेरिमेंट करने वाले लोग खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसे-ऐसे फूड फ्यूजन के वीडियो सामने आते रहते हैं जिनका कॉम्बिनेशन कभी किसी ने सोचा ही नहीं होगा। फूड ब्लॉगर्स के चैनलों पर फूड फ्यूजन एक नया ट्रेंड बन गया है। सबसे नया फूड फ्यूजन का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दो तुरंत वायरल हो जाएगा। लोग इन फूड फ्यूजन के वीडियो देख इसे अपने घरों में भी ट्राय कर रहे हैं।

ये फूड फ्यूजन के नाम पर लोग क्या-क्या कर रहे हैं

ऐसे ही एक फूड फ्यूजन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला काजू कतली के पकौड़े बना रही है। वीडियो में महिला अपने किचन में पकौड़े तलते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि महिला के हाथ में बेसन का घोल है और वह उसमें काजू कतली को डूबोकर तलने के लिए तेल वाली कड़ाही में डाल रही है। लोग इस अनूठे व्यंजन को पकते हुए देख हैरान हैं कमेंट सेक्शन में लोगों की प्रतिक्रियाएं सुनने लायक हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों के मुंह से सिर्फ यही सुना जा रहा कि काजू कतली जैसी उम्दी चीज के साथ इतना घटिया मजाक क्यों किया जा रहा है। वहीं, कुछ लोगों को कहना था इस काजू कतली भजिया को फ्राई होते हुए देख यह लग रहा है कि इस दुनिया में अब ऐसे ही एक्सपेरिमेंट देखने को मिलेंगे। कई लोगों ने कहा कि काजू कतली की पवित्रता के साथ छेड़छाड़ की गई है। 

वीडियो देख लोगों को लग जबरदस्त झटका

वीडियो के कमेंट सेक्शन को देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो वीडियो ने उन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है जो काजू कतली के दिवाने हैं और अच्छा खाने-पीने के शौकीन हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @byomkesbakshy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 65 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और हजारों की संख्या में लोगों ने इसे लाइक भी किया है। 

ये भी पढ़ें:

"कहां लगी हो तुम इसके चक्कर में...", मां ने बेटे की गर्लफ्रेंड को ऐसा समझाया कि हो गया ब्रेकअप

मौज में कट रही जिंदगी, Google में काम करने वाली लड़की ने शेयर किया ऑफिस वर्क कल्चर का Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement