Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बेटा ऊपर सोता रहा इधर, पिता और बहन को मारकर चले गए हत्यारे, पुलिस के सामने आई खौफनाक मर्डर मिस्ट्री

अमरोहा में एक सर्राफा कारोबारी और उसकी बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 10, 2024 14:49 IST
सांकेतिक तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर।

मुरादाबाद के अमरोहा मे एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सर्राफा कारोबारी योगेश चंद्र और उनकी 27 वर्षीय पुत्री श्रष्टि की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। डबल मर्डर की सूचना पर मुरादाबाद से DIG  अमरोहा पहुंचे। मर्डर रात में कब हुआ और किसने किया, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। घर में लगे CCTV कैमरे भी बंद मिले। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने पिता और पुत्री की हत्या करने से पहले CCTV को बंद कर दिया था, ताकी उनकी पहचान न हो सके।

घर में लगे CCTV बंद कर वारदात को दिया गया अंजाम

मृतक कारोबारी का एक ही बेटा है। जो हत्या के समय ऊपर अपने कमरे में सोया हुआ था। बेटे को भी इस मामले के बारे में कुछ नहीं पता। नीचे क्या हुआ और किसने किया, इन सबके बारे में उसे कुछ भी नहीं पता। मतक कारोबारी के बेटे इशांक ने बताया कि वह दिल्ली में जॉब करता है और पिछले दो तीन दिन से यहां आया हुआ है। पिता योगेश रोज सुबह अपने दोस्त के साथ टेबल टेनिस खेलने जाते हैं। हर रोज की तरह आज सुबह जब उनके मित्र घर आएं तब उन्हें दरवाजा खुला हुआ मिला। उन्होंने कमरे में अंदर आकर देखा तो वह एकदम से सन्न रहे गए। ये खतरनाक नजारा देख उन्होंने मुझे आवाज लगाई। जब मैं नीचे आया तब देखा कि मेरे पापा और बहन की बॉडियां कमरे में लहुलुहान पड़ी हुईं थी। पता नहीं कब हुआ, कैसे हुआ इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं। घर के सारे सामान फैले हुए हैं।

पुलिस मामले की कर रही छानबीन

घटनास्थल पर पहुंचे मुरादाबाद DIG मुनिराज ने बताया कि एक घर में दो डेड बॉडी मिलने की सूचना हमें मिली थी। घटनास्थल पर गए तो पता चला कि पिता और पुत्री की धारदार हथियार से हत्या की गई है। मृतक के बेटे से बातचीत हुई है। कुछ सस्पेक्टेड नाम पता चले हैं। मामले की छानबीन के लिए टीमें बना दी गईं हैं जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।  

(मुरादाबाद से राजीव शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

नजफगढ़ डबल मर्डर: सैलून में घुसे और माथे पर पिस्टल टिकाकर उतारीं गोलियां; CCTV वीडियो आया सामने

कटे हुए पेड़ के बंटवारे को लेकर विवाद, एक ही परिवार के 3 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement