Sunday, April 28, 2024
Advertisement

#क्षत्रिय_बिना_राम_मंदिर_कैसे, जानिए X पर क्यों ट्रेंड कर रहा है ये टॉपिक

सोशल मीडिया पर आज सुबह से #क्षत्रिय_बिना_राम_मंदिर_कैसे ट्रेंड कर रहा है, वहीं इस कीवर्ड के साथ X पर अब तक 31k पोस्ट हो चुके हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 14, 2024 19:00 IST
#क्षत्रिय_बिना_राम_मंदिर_कैसे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आज सुबह से ट्रेंड हो रहा #क्षत्रिय_बिना_राम_मंदिर_कैसे

अगर आज आपने ट्विटर खोला होगा तो आपनो देखा होगा कि आज सुबह से ही #क्षत्रिय_बिना_राम_मंदिर_कैसे कीवर्ड ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड को लेकर अब तक कुल 31 हजार पोस्ट किए जा चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये कीवर्ड क्यों ट्रेंड कर रहा है। नहीं तो चलिए हम आपको बता देते हैं इसके पीछे की वजह क्या है। हमने सोशल मीडिया पर छानबीन की तो एक्स पर पोस्ट किए गए तस्वीरों और वीडियोज़ से पता चला कि यह कीवर्ड सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए देश के राजपूत समाज द्वारा ट्रेंड करवाया जा रहा है।

ट्रेंड हो रहा #क्षत्रिय_बिना_राम_मंदिर_कैसे 

एक्स पर किए गए पोस्ट्स में ये साफ तौर पर लिखा हुआ है कि ‘धर्म के रक्षक के रूप में, क्षत्रिय उस निरीक्षण से निराश हैं, जिसने उन्हें राम मंदिर में भगवान राम की विरासत से बाहर कर दिया।’ इन पोस्ट से येभी पता चलता है कि राजपूत समाज का विरोध मंदिर को लेकर नहीं है, बल्कि उसमें बनाई गई संस्था को लेकर है। #क्षत्रिय_बिना_राम_मंदिर_कैसे के साथ किए गए पोस्ट्स में ये भी सवाल किया गया है कि ‘श्री राम उनके वंशजों के बिना कैसे आएंगे।’ वहीं, कुछ अन्य पोस्ट्स पर लोगों ने ये सवाल किया है कि ‘भगवान श्री राम मंदिर ट्रस्ट में क्षत्रियों को जगह क्यों नहीं? यह राजनीति नहीं तो क्या है'।







ये भी पढ़ें:

Video: राम आएंगे, आएंगे…, रामलला के स्वागत में नेत्रहीन विदेशी लड़की ने गाया बहुत ही सुंदर गीत, आप भी सुनिए

Youtube से सीमा हैदर और सचिन मिलकर छाप रहे पैसा, 3 महीनों में इतनी हो चुकी है कमाई
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement