Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Law यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट ने पुलिस अधिकारी से पूछा बड़ा सवाल, Video हो रहा है खूब वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लॉ यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी से ऐसा सवाल पूछा, जो आमतौर पर कोई नहीं पूछता है। वीडियो की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 08, 2024 11:33 IST
पुलिस अधिकारी से सवाल पूछता छात्र- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस अधिकारी से सवाल पूछता छात्र

नशा आज के समय में समाज और समाज के लोगों के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। हमारी युवा पीढ़ी के बीच नशा काफी तेजी से फैल रहा है। इसे रोकने के लिए सरकार और प्रशासन भी काफी मुस्तैदी से काम कर रही है। युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखना काफी जरूरी है क्योंकि यह युवा ही किसी भी देश का भविष्य होते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एक लॉ यूनिवर्सिटी में नशा मुक्ति अभियान का एक कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में एक छात्र ने नशे से जुड़ा एक बड़ा सवाल पूछा, जिस कारण उसका वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि उस छात्र ने क्या सवाल किया?

छात्र ने पूछा यह बड़ा सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में छात्र कार्यक्रम के दौरान खड़े होकर सभी के सामने एक बड़ा सवाल पूछता और साथ ही पुलिस की काबिलियत पर भी प्रश्नचिन्ह लगाता दिखाई दे रहा है। छात्र बोलता है कि, 'सर हमने नशा मुक्ति अभियान का इतना बड़ा कार्यक्रम देखा और यूनिवर्सिटी ही नशे का सबसे बड़ा केंद्र है। आज नशे का कोई भी सामान मिलना टॉफी जितना आसान है।'

इसके बाद वह पूछता है कि, 'एक First या फिर Second Year का स्टूडेंट गांजे के डीलर को ट्रेस या ट्रैक कर सकता है तो फिर पुलिस क्यों नहीं कर पाती? क्या पुलिस ही पीछे छुट रही है?' उसके आगे छात्र कहता है कि यहां सामने चौकी है और उसके सामने ही गांजा मिलता है, तो क्या आपको नहीं लगता कि यह पुलिस की नाकामयाबी है।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि वीडियो में सिर्फ छात्र के सवाल का भाग रखा गया है। छात्र का सवाल सुनने के बाद पुलिस अधिकारी ने क्या जवाब दिया, वह इस वायरल वीडियो में नहीं दिख रहा है।

स्टूडेंट के सवाल का यह वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @divya_gandotra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, 'डॉ. बी.आर. अंबेडकर नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, सोनीपत के एक छात्र ने उस मुद्दे को संबोधित करके साहस दिखाया जिस पर पुलिस चर्चा करने से बच रही थी।' वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- काफी हिम्मती छात्र है, हमें ऐसे और की जरूरत है। इस देश का भविष्य ब्राइट है। दूसरे यूजर ने लिखा- सलाम है इसे। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत सही बोला।

ये भी पढ़ें-

चोरी करने के लिए चोरों ने लगाया गजब का दिमाग, CCTV में कैद हुआ पूरा मामला, अब हो रहा है वायरल

'भाभी जी पल्लू-पल्लू' सुनकर महिला ने दिया ऐसा जवाब कि सिर पकड़ लेंगे आप, Video इंटरनेट पर मचा रहा है बवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement