Friday, May 17, 2024
Advertisement

तेंदुए की बैकफ्लिप ने बंदरों के बीच मचाई खलबली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में बंदर को पकड़ने के लिए तेंदुआ बैक फ्लिप करता है। इसे देखकर सभी चौंक जाते हैं कि क्या तेंदुआ भी ऐसा कर सकता है?

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 23, 2023 17:37 IST
leopard backflip- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल खबर

आपने कई बार जंगलों में जानवरों को आपस में लड़ते देखा होगा। उनमें से कुछ फाइट वीडियो तो ऐसे होते हैं कि उन्हें देखने के बाद आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। वीडियो देखने के बाद यकीन नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है क्योंकि कई बार कैमरे में ऐसी चीजें रिकॉर्ड हो जाती हैं जिसे देखने के बाद भी भरोसा नहीं होता है। जैसे इस वीडियो में बंदर को पकड़ने के लिए तेंदुआ बैक फ्लिप करता है। इसे देखकर सभी चौंक जाते हैं कि क्या तेंदुआ भी ऐसा कर सकता है?

बंदर और तेंदुए की बैकफ्लिप 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ एक बंदर को पकड़ने के लिए पीछे भाग रहा है। बंदर अपने आप को बचाने के लिए पेड़ से उतरता है और फिर से पेड़ पर चढ़ जाता है। लेकिन बंदर नहीं जानता कि उसकी चाल काम नहीं आने वाली है। बंदर जैसे ही पेड़ के ऊपरी हिस्से में चढ़ता है, तेंदुआ भी पीछे पेड़ पर चढ़ जाता है। अपने बंदर को पकड़ने के लिए तेंदुआ तेजी से बैकफ्लिप करता है। फिर क्या बंदर तेंदुए के कब्जे में आ जाता है। 

ये फ्लिप हीरो मारते हैं
इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर अपलोड किया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बंदर को पकड़ने के लिए तेंदुआ ने बैक फ्लिप मारा। वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 18 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के फ्लिप का इस्तेमाल फिल्मों में हीरो करते हैं। एक यूजर ने लिखा कि तेंदुआ बंदर से भी तेज जानवर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement