Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

व्हाट्सएप पर Voice Note आते ही भड़का शख्स, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल तो लोगों ने भी दिया रिएक्शन

एक स्क्रीनशॉट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बता रहा है कि उसे वॉइस नोट्स बिल्कुल पसंद नहीं है। इस स्क्रीनशॉट को देखने के बाद लोगों ने अपने मुताबिक रिएक्ट किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 12, 2024 10:53 IST
वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट

समय के साथ-साथ टेक्नोलॉजी में भी नए-नए बदलाव हो रहे हैं। ये बदलाव इंसान के काम को आसान करने के लिए ही बनाए जाते हैं। अब उदाहरण के तौर पर देखें तो पहले बैंक की लाइन में लगकर लोगों को पैसा निकालना पड़ता था। लेकिन अब लोग ATM से ही पैसा निकाल लेते हैं। अगर उन्हें यह भी नहीं करना तो UPI के जरिए किसी को भी भेज देते हैं। ऐसे ही कई बदलाव कम्युनिकेशन में हुए। पहले लोग एक दूसरे तो चिट्ठी लिखते थे। इसके बाद फोन का अविष्कार हुआ। और अब लोग एप के जरिए भी एक दूसरे से बात कर लेते हैं। मगर कभी-कभी कुछ इनोवेशन लोगों को पसंद नहीं आता है। ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ और उसने अपनी बात रखी। चैट का स्क्रीनशॉट अब वायरल हो रहा है।

वॉइस नोट्स शख्स को नहीं है पसंद

आज के समय में जो भी स्मार्टफोन का इस्तेमाल करता है, उसके फोन में व्हाट्सएप तो जरूर ही होता है। पहले इसके जरिए हम सिर्फ चैट कर सकते थे। मगर अब हम वॉइस कॉल, वीडियो कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा अगर हमें मैसेज लिखना नहीं है तो हम अपनी आवाज को रिकॉर्ड करके भी भेज सकते हैं। ऐसा ही एक शख्स के पास वॉइस नोट आया जिसे देखने के बाद वह भड़क गया। उसने मैसेज करते हुए लिखा, 'कोई वॉइस नोट नहीं। मैं खाना खा रहा हूं। तुम्हें पता है कि मुझे वॉइस नोट से नफरत है। मुझे कभी भी वॉइस नोट में मत भेजना दोबारा।' यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल स्क्रीनशॉट

लोगों ने कमेंट में कही अपनी बातें

इस स्क्रीनशॉट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @vedulamba नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 6 लाख 78 हजार लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद कुछ लोगों ने इस शख्स की बात में सहमति जताई तो कुछ ने इससे विपरीत अपनी बात रखी। एक यूजर ने लिखा- वॉयस नोट्स सबसे ज्यादा परेशान करने वाले होते हैं, जब भी मुझे वे मिलते हैं, मैं तुरंत उस व्यक्ति को कॉल करता हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- नहीं, मैं वॉइस नोट से संदेशों का उत्तर भी नहीं देता। अगर तुम आलसी हो तो मैं आलस्य का राजा हूं। वहीं कुछ यूजर्स ने इसके विपरीत अपनी बात रखी। एक यूजर ने लिखा- वॉइस नोट से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- नहीं भाई, मैं सबसे ज्यादा वॉइस नोट का इस्तेमाल करता हूं।

ये भी पढ़ें-

पतंगबाजी का रजनीकांत! ट्रेन की गेट पर खड़े होकर पतंग उड़ाते शख्स का Video वायरल

सांड की लड़ाई रोककर हीरो बनने चला था शख्स मगर हो गया उल्टा, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement