Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सांड की लड़ाई रोककर हीरो बनने चला था शख्स मगर हो गया उल्टा, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो सांड आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें रोकने के लिए एक शख्स पहुंचा मगर सांड ने उसपर ही हमला कर दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 11, 2024 16:02 IST
सांड की लड़ाई रोकना शख्स को पड़ा भारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांड की लड़ाई रोकना शख्स को पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, कोई बता नहीं सकता है। हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। किसी दिन डांस का वीडियो वायरल हो जाता है तो किसी दिन मेट्रो में लड़ते लोगों का वीडियो वायरल होता है। आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। मगर क्या आपने कभी दो सांड को लड़ते हुए देखा है। और उनकी लड़ाई को शांत कराते शख्स के साथ क्या हुआ, वो देखा है। अगर नहीं देखा है तो फिर इस वायरल वीडियो को देख लीजिए। आपको पता चल जाएगा कि जब दो जानवर आपस में लड़ते हों तो उनके बीच में क्यों नहीं जाना चाहिए।

वीडियो में क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक मार्केट में दो सांड आपस में लड़ रहे हैं। उनकी लड़ाई को रोकने और उन्हें अलग करने के लिए एक शख्स के दिमाग में आइ़डिया आता है। इसके बाद वह अपने ऑटो को चलाते हुए आता है और दोनों के बीच में से निकालने की कोशिश करता है। पहली बार तो सांड हट जाते हैं। मगर जैसे ही शख्स दूसरी बार उन्हें अलग करने के लिए जाता है, सांड उसके ऑटो की हो पलट देता है। वहां मौजूद दूसरे लोग फिर उस शख्स के ऑटो को सीधा करते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 17 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह क्या आइडिया है सर। दूसरे यूजर ने लिखा- एकदम सही। वहीं कुछ यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

जिंदगी में क्या कभी देखा है ऐसा खतरनाक स्टंट? Video आपके उड़ा देगा होश

बेटे के 18वें बर्थडे पर पिता ने दी करोड़ों की यह गिफ्ट, Video देखकर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement