Monday, April 29, 2024
Advertisement

Airport पर शख्स ने कोल्ड ड्रिंक के साथ लिया राजमा-चावल, Bill ने उड़ा दिए होश

एक शख्स ने एयरपोर्ट पर एक प्लेट राजमा-चावल के साथ कोल्ड ड्रिंक लिया। इसका बिल इतना ज्यादा आया कि शख्स के होश उड़ गए। शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मामला बताया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 02, 2024 10:16 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मनोरंजन का साधन होने के साथ ही साथ लोगों से संपर्क करने का भी एक महत्वपूर्ण साधन है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको ऐसे कई पोस्ट नजर आते होंगे जिसके जरिए लोग दूसरों को अलर्ट करते रहते हैं, जिसके वे शिकार हो चुके होते हैं। एक शख्स ने कुछ ऐसा ही पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि एयरपोर्ट पर कैसे एक साधारण खाने के लिए उनसे अधिक कीमत ले ली गई। बंदे ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पूरी बात बताई है।

पोस्ट हो गया वायरल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर डॉ. संजय अरोड़ा ने अपने अकाउंट @chiefsanjay से एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, 'मुझे कभी समझ नहीं आया कि हवाईअड्डों पर हमारे साथ लूटपाट क्यों की जाती है। मुझे कोक के साथ राजमा चावल की उनकी साधारण डिश 500 रुपये में मिली। क्या वह दिनदहाड़े डकैती नहीं है? कोई हवाई यात्रा कर रहा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि उसे लूट लिया जाए।' बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जिसने लोगों को हैरान किया है। अभी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर मुंबई एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वायरल वीडियो में एक शख्स ने बताया कि सिर्फ एक डोसा के लिए आपको एयरपोर्ट पर 600 रुपये देने पड़ेंगे।

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 2 लाख 8 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पिछले सप्ताह कोलकाता एयरपोर्ट पर मुझे एक कप चाय के लिए 300 रुपये देने पड़े थे। दूसरे यूजर ने लिखा- सच है, भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर मैंने एक कप चाय के लिए 180 रुपये और एक समोसे के लिए 100 रुपये का भुगतान किया।

ये भी पढ़ें-

साली सरहज के साथ नया साल मनाने के लिए शख्स ने मांगी छुट्टी, Letter सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

'मेरी राम जी से कह देना' भजन बजते ही नाचने लगे स्कूली बच्चे, Video हो रहा है खूब वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement