Sunday, April 28, 2024
Advertisement

साली सरहज के साथ नया साल मनाने के लिए शख्स ने मांगी छुट्टी, Letter सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर एक अवकाश आवेदन का पत्र वायरल हो रहा है जिसे पढ़ने के बाद आप चाह कर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ऐसा पत्र आपने पहले कभी नहीं पढ़ा होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 02, 2024 9:06 IST
अनोखा आकस्मिक अवकाश आवेदन पत्र- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अनोखा आकस्मिक अवकाश आवेदन पत्र

सोशल मीडिया हैरान करने वाली एक अनोखी दुनिया है। यहां कब, क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। कभी कोई शख्स मार्केट में आस्तीन के सांप बेचता हुआ दिखता है, तो कभी कोई मेट्रो के भीतर दाद खाज खुजली की दवा बेचता हुआ दिखता है। ऐसी अजीब हरकत देखते ही लोग वीडियो बना लेते हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होता है। लेकन इस बार कोई वीडियो नहीं बल्कि एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें शख्स ने छुट्टी के लिए अनोखा कारण बताया है।

पत्र में ऐसा क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये पत्र अपने आप में अनोखा है। एक शिक्षक ने छुट्टी के लिए प्रधानाध्यापक को पत्र लिखा है। उसने विषय में लिखा है कि उसे साली सरहज के साथ नववर्ष मनाने के लिए 1 जनवरी 2024 को अवकाश चाहिए। पत्र के भीतर शख्स ने लिखा है कि, 'मेरी अभी नई-नई शादी हुई है और ससुराल में कहीं मुझसे स्पष्टिकरण ना मांग लिया जाए, इसका डर है। अत: अनुरोध है कि मझे उपर्युक्त विषय में अंकित दिनांक को आकस्मिक अवकाश प्रदान करने की कृपा करें। ताकि मैं उस दिन अपनी साली सरहज के साथ सुखद अनुभव कर सकूं। इसके लिए मैं आपका सदा आभारी रहूंगा।' इस पत्र में शख्स के नाम के छिपा लिया गया है।

यहां देखें वह वायरल पत्र

इस वायरल लेटर को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @BiharTeacherCan नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पत्र को 9 हजार से अधिक लोगों ने पढ़ लिया है। पत्र पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा- गलत उच्चारण  लिखने पर मजाक नहीं उड़ाया जायेगा क्या इनका?

ये भी पढ़ें-

'मेरी राम जी से कह देना' भजन बजते ही नाचने लगे स्कूली बच्चे, Video हो रहा है खूब वायरल

सैलून में बाल कटवाते हुए अचानक रो पड़ा शख्स, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement