Monday, May 20, 2024
Advertisement

पहली डेट और गर्लफ्रेंड की हाथों में हाथ डाले घूम रहा था शख्स, तभी तेज रफ्तार में पीछे से चली आई मौत

एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार डेट पर गया था। दोनों सड़क किनारे टहल रहे थे, तभी पीछे से आई एक तेज रफ्तार कार ने शख्स को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 30, 2023 14:49 IST
टक्कर मारने वाली महिला क्रस्टिना चेम्बर्स और मृतक जोसेफ मैकमुलिन। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER टक्कर मारने वाली महिला क्रस्टिना चेम्बर्स और मृतक जोसेफ मैकमुलिन।

पहला डेट सबके लिए उसके जीवन का बहुत बड़ा दिन होता है। लोग इस दिन को कभी नहीं भूलते। लेकिन अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले शख्स के लिए उसका पहला डेट ही उसके लिए लास्ट डे बन गया। दरअसल, जोसेफ मैकमुलिन नाम का व्यक्ति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली डेट पर गया था। दोनों ने एक अच्छे से रेस्टोरेंट में खाना खाया। खाने-पीने के बाद दोनों टहलने के लिए फुटपाथ पर निकले। तभी एक तेज रफ्तार कार ने जोसेफ को टक्कर मार दी।

160 KM/घंटे की रफ्तार से आई 'मौत'

कार को एक महिला ड्राइव कर रही थी। महिला का नाम क्रिस्टिना चेम्बर्स बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय महिला क्रिस्टिना चेम्बर्स ड्राइविंग के वक्त नशे में धुत्त थी। फुटपाथ पर गर्लफ्रेंड के साथ टहलने निकले शख्स को महिला ने इतना जोरदार टक्कर मारा था कि वह उछलकर 30 फीट दूर जी गिरा था। हादसे में युवक की जान चली गई। पुलिस ने यह भी बताया कि हादसे के वक्त महिला अपनी Porsche कार को 160 किमी/घंटे के रफ्तार से चला रही थी। महिला की लापरवाही के कारण शख्स की मौत हो गई लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड को कोई भी चोट नहीं आई। वह इस हादसे में बच गई है।

हादसे का CCTV फुटेज।

Image Source : TWITTER
हादसे का CCTV फुटेज।

हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार।

Image Source : TWITTER
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार।

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कार ड्राइवर क्रिस्टिना ने कार पर अपना नियंत्रण खो दिया था जिसके बाद उसकी कार एक फुटपाथ में घुस गई और उसने फुटपाथ पर टहल रहे जोसेफ को टक्कर मार दिया। टक्कर मारने के बाद कार एक पोल में जा घुसी। इस वजह से तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद लगभग ढाई बजे रात को पुलिस टीम को बुलाया गया। पुलिस ने जोसेफ के शव को अस्पताल भिजवाया और महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

Huston Police ने हादसे को लेकर किया ट्वीट।

Image Source : TWITTER
Huston Police ने हादसे को लेकर किया ट्वीट।

कोर्ट में पहुंचा मामला

फिलहाल मामला कोर्ट में है। सुनवाई के दौरान बताया गया कि क्रिस्टिना ने तय मानक से 4 गुना ज्यादा शराब पी रखी थी। इसके बाद कोर्ट ने महिला को कार चलाने पर बैन लगा दिया है। क्रस्टिना ने अपनी सफाई में कहा कि उसने बस 1-2 बोतल बियर ही पी थी। ये हादसा खराब सड़क की वजह से हुआ है। उसकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया था फिर उसकी कार बेकाबू हो गई। जिसके बाद इतना बड़ा हादसा हो गया। अब कोर्ट क्या फैसला सुनाता है इसका इंतजार है।   

ये भी पढ़ें:

मिट्टी में दफन औरतों की लाशों से कर रहे रेप, कब्रों पर अब लोहे के जाल के साथ लटक रहे ताले

शादी में दुल्हन के सामने दूल्हे ने किया धमाकेदार डांस, परफॉर्मेंस से जीता मेहमानों का दिल

  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement