Friday, April 26, 2024
Advertisement

"मैं फ्री में बच्चे पैदा नहीं करती...", प्रेग्नेंट होने के लिए महिला अपने ही पति से लेती है ढाई से तीन करोड़ रुपए

एक करोड़पति शख्स की बीवी बच्चे पैदा करने के लिए भी पैसे लेती है। वह हर बार प्रेग्नेंसी के लिए ढाई से तीन करोड़ रुपए लेती है। उसका कहना है कि वह फ्री में बच्चे नहीं पैदा करेगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 04, 2024 21:46 IST
सौदी और उनके पति जमाल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सौदी और उनके पति जमाल।

शादी करना और बच्चे पैदा करना दो लोगों के फैसले होते हैं। दोनों की मर्जी होगी तभी ये चीजें ढंग से हो पाएंगी। अगर इसमें किसी एक की भी सहमती नहीं हुई तो मामला बिगड़ सकता है लेकिन इस मसले को एक महिला ने अपने लिए बेहतर अवसर बना लिया। महिला बच्चे पैदा करने के लिए अपने ही पति से करोड़ों रुपए और महंगे गिफ्ट्स की डिमांड करती है। महिला का कहना है कि वह बच्चे पैदा करने का दर्द मुफ्त में क्यों सहे। 

बच्चे पैदा करने के लिए लेती है पैसा

महिला का नाम सौदी है और वह दुबई में रहती है। महिला बताती है कि उसकी पति करोड़पति है और उसकी कमाई करोड़ों में है। वह बच्चे पैदा करने के लिए हर प्रेग्नेंसी से पहले कम से कम ढाई से तीन करोड़ रुपए तक का गिफ्ट लेती है। वह पहले ही अपने पति को बता देती है कि उसे गिफ्ट में क्या-क्या चीजें चाहिए। गिफ्ट के अलावा वह कुछ पैसे अपने अकाउंट में जमा भी करवाती है। तब जाकर वह प्रेग्नेंट होती है और बच्चे को जन्म देती है।

सौदी और उनके पति जमाल।

Image Source : SOCIAL MEDIA
सौदी और उनके पति जमाल।

हर बच्चे पर रेट फिक्स

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, सौदी नाम की महिला को उसके पति ने एक बार फिर से बच्चा पैदा करने को कहा। ऐसे में महिला ने अपने पति से बच्चे के जन्म के बदले अपने लिए एक नई कार और उसी की मैचिंग का हर्मीज़ बर्किन बैग मांगा है। इसके अलावा वह हर बच्चे के लिए अपने पति से £200,000 यानि 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का भत्ता लेती है। इस बार भी वह 2 करोड़ से ज्यादा रुपए की मांग की है। सौदी का साफतौर पर कहना है कि वह बच्चे पैदा करने का दर्द फ्री में तो नहीं सहेंगी।

सौदी

Image Source : SOCIAL MEDIA
सौदी

करोड़पति की बीवी के नखरे

सौदी बताती हैं कि वह बच्चे पैदा करने के लिए गिफ्ट्स को टुकड़ों में लेती है। सबसे पहले वह अपने लिए एक डायमंड रिंग लेती हैं। दूसरा महंगा गिफ्ट वह बच्चे के जन्म के समय लेती हैं। ये गिफ्ट लाखों रुपए के होते हैं। इसके अलावा वह एक गाड़ी भी लेती हैं। उनके पति ही उनकी सारी थैरेपीज़ और ब्यूटी ट्रीटमेंट्स का खर्चा उठाते हैं। वैसे तो घर में तमाम नौकर लगे हुए हैं लेकिन सौदी रात में अच्छे से सो सके इसलिए उन्हें रात में एक नर्स उनकी सेवा के लिए चाहिए होती है। वह नर्स उनके बच्चे को भी संभालती है।

ये भी पढ़ें:

84 साल की दादी सोशल मीडिया पर छाईं, उम्र को मात देकर खेल रही हैं बास्केटबॉल

14 साल की उम्र में लड़के ने बनाया खुद का देश, राष्ट्रपति भी बना, नागरिकता लेने के लिए लोग कर रहे इंतजार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement