Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

बेटे के लिए लड़की खोजने का ऐसा तरीका देखा है कभी, Video हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अनोखे तरीके से अपने बेटे के लिए लड़की खोजती हुई नजर आ रही है। महिला ने जैसा तरीका अपनाया है, आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: May 01, 2024 6:24 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी डांस करते लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी अश्लील हरकत करते कपल्स का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लड़ाई, अजीबो-गरीब हरकत, टैलेंट दिखाते लोगों का भी वीडियो वायरल होता रहता है। मगर अभी एक अलग तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे और कहेंगे कि पहली बार किसी को अपने बेटे के लिए इस तरह लड़की खोजते हुए देखा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक किचन में दो लड़के खाना पका रहे हैं। इस नजारे को उनकी मां कैमरे में कैद करते हुए आती है और वीडियो में अपनी बात कहती है। महिला कहती है, 'देखिए मेरे दोनों बेटे किचन में लगे हुए हैं। एक बेटा रोटी बना रहा है तो दूसरा मैगी बना रहा है। मेरा छोटा बेटा रोटी बना रहा है और बड़ा बेटा मैगी बना रहा है। मुझसे कहता है कि मम्मी आपकी तबीयत खराब है तो आप आराम करो। मैं मैगी बना दूंगा और संजू रोटी सेंक देगा।' इसके आगे महिला कहती है कि, देखिए कैसी गोल-गोल रोटी मेरा बेटा बना रहा है। इसके बाद महिला अपने बड़े बेटे को दिखाते हुए कहती है कि इसकी शादी करनी है, इसके लिए लड़की बताइए। वीडियो में महिला ने यह पूरी बात भोजपुरी में कही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- बेटे के लिए लड़की खोजने का यह तरीका बढ़िया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 35 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लड़कियों ने इग्नोर कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- क्यों सभी लड़के को मुसीबत में डाल रहे हो। तीसरे यूजर ने लिखा- बेरोजगार हैं लोग क्या? वहीं एक यूजर ने लिखा- तरीका थोड़ा कैजुअल है।

ये भी पढ़ें-

100 साल पुराने खाट का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, वीडियो देख लोगों ने किया रिएक्ट

अंकल को शायद मौत से डर नहीं लगता, बाइक पर खतरनाक तरीके से स्टंट करते शख्स का Video वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement