Friday, May 17, 2024
Advertisement

गाड़ी से धुआं निकलने पर कटा 17 हजार का चालान, फोटो सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल

एक शख्स अपनी स्कूटर से कही जा रहा था। लेकिन स्कूटर पीछे से इतना धुआं छोड़ रहा था कि सड़क पर चल रहे लोग परेशान हो गए। उनमें से ही किसी एक व्यक्ति ने शख्स का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 12, 2023 16:33 IST
पुलिस ने काटा चालान।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पुलिस ने काटा चालान।

कहीं आपकी गाड़ी भी तो धुआं नहीं छोड़ती। अगर छोड़ती है तो तुरंत उसकी सर्विसिंग करवाइए या फिर वह सर्विसिंग कराने लायक नहीं है तो उसे बेच ही दीजिए। लेकिन सड़क पर उसे लेकर मत निकलिए नहीं तो अगर किसी की नजर पड़ गई तो मुसीबत खड़ी हो सकती है। हो न हो आपको मोटा जुर्माना भी भरना पड़ जाए या फिर आपकी गाड़ी भी सीज हो जाए। ऐसा ही कुछ एक व्यक्ति के साथ हुआ है। नोएडा में एक बाइक सवार अपनी मोटरसाइकिल से मस्ती में झूमते हुए कहीं जा रहा था। लेकिन सड़क पर उसकी गाड़ी काफी ज्यादा ही धुंआ छोड़ रही थी। यह देख किसी ने उस व्यक्ति की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उसके घर 17 हजार का चालान भेज दिया। 

वीडियो वायरल होने के बाद कटा 17 हजार का चालान

नोएडा को एडोब चौराहे से संकल्प श्रीवास्तव गुजर रहे थे तभी उनके सामने से एक व्यक्ति अपनी स्कूटर लेकर निकला। उसके स्कूटर से बहुत धुंआ निकल रहा था। यह देख संकल्प ने उस शख्स का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर नोएडा ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए अपलोड कर दिया। इसके बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने उस शख्स का 17 हजार का चालान काट दिया। ट्रैफिक पुलिस की इस कार्रवाई से कई लोगों को सबक मिल गया।

ये भी पढ़ें:

पुणे की केक आर्टिस्ट ने 200 किलो केक से बनाया भव्य महल, गिनीज बुक में नाम दर्ज

इन जेलों में कैदी जीते हैं लग्जरी लाइफ, एक में तो परिवार के साथ भी रह सकते हैं

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement