Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Pakistan Lady Police Viral Dance: महिला कांस्टेबल के साथ पाकिस्तानी थानेदार का अश्लील डांस हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें महिला कांस्टेबल थानेदार के साथ अश्लील डांस करते हुए नजर आ रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 13, 2023 11:09 IST
महिला कांस्टेबल के साथ डांस करता हुआ थानेदार।- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE महिला कांस्टेबल के साथ डांस करता हुआ थानेदार।

कभी-कभी गलती से कह लीजिए या जानबूझकर इंसान से कुछ ऐसे वीडियो और फोटो वायरल हो जाते हैं जो बाद में उन्हें ही मुश्किल में डाल देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो पाकिस्तान पुलिस का बताया जा रहा है। वीडियो में इस्लामाबाद की महिला कांस्टेबल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ अश्लील डांस करते हुए नजर आ रही है। दोनों ने वीडियो को रिकॉर्ड भी किया था जो अब वायरल हो गई है।

अंडरगारमेंट्स में थानेदार के साथ महिला कांस्टेबल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंडरगारमेंट्स पहने महिला कांस्टेबल थानेदार के साथ डांस कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला कांस्टेबल को पाकिस्तान के इस्लामाबाद का बताया जा रहा है तो वहीं थानेदार को कोहसर पुलिस स्टेशन में तैनात बताया गया है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा कि महिला कांस्टेबल अंडरगारमेंट्स में थानेदार के साथ गुलछर्रे उड़ा रही है। महिला कांस्टेबल ने अंडरगारमेंट्स के उपर नीले रंग की शर्ट पहन रखी है जिसके सारे बटन खुले हुए हैं। दोनों पुलिस वाले ‘गो गो गोविंदा’ गाने पर डांस कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि दोनों पुलिस वाले नशे में धुत्त हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अर्ध-नग्न महिला कांस्टेबल और एसएचओ पर इस वायरल वीडियो को लेकर कोई कार्रवाई की जा रही या नहीं। 

महिला कांस्टेबल कर रही प्राइवेट पार्ट दिखाने की कोशिश

जैसा कि दोनों पुलिस वाले अपने इस शर्मनाक करतूत की वीडियो भी बना रहे हैं। इस दौरान महिला ने अपनी शर्ट सामने से खोल रखी है और बार बार अपनी शर्ट को हटाकर अपने प्राइवेट पार्ट दिखाने की कोशिश कर रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो को टॉप ब्रेकिंग न्यूज नाम के एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।  वीडियो में यह साफ कहते हुए सुना जा सकता है कि इस्लामाबाद में बढ़ती मुजरिमाना घटनाओं को रोकने की बजाए पुलिस हराम कामों में लग गई है। आप देख सकते हैं कि महिला के कंधे पर पाकिस्तान का झंडा भी लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें:

दुल्हन बनकर प्रैक्टिकल एग्जाम में शामिल हुई महिला, लोग बोले- All the best

हेलमेट के अंदर से निकला सांप, बाहर आते ही शख्स के उड़ गए होश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement