Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Viral Video: हेलमेट के अंदर से निकला सांप, बाहर आते ही शख्स के उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हेलमेट से सांप को बाहर निकाल रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 13, 2023 9:13 IST
हेलमेट से बाहर निकला सांप।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हेलमेट से बाहर निकला सांप।

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें जुते से लेकर बाइक और कार के बोनट में सांप छुपे होते हैं। हाल में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक सांप को हेलमेट के अंदर छुपे हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स के पसीने छूट गए। कोई सोच भी नहीं सकता कि हेलमेट में भी सांप छुप सकता है। यह तो सोच कर ही रूह कांप जा रही है कि हेलमेट के अंदर सांप छुपा हुआ है। सोचिए अगर कोई बिना देखे उस हेलमेट को पहन ले तो क्या होगा। 

हेलमेट के अंदर छुपा सांप

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हेलमेट से सांप को बाहर निकाल रहा है। शख्स हेमलेट के अंदर छुपे एक जहरीले सांप को खींच कर बाहर निकाल रहा है। इस वीडियो को देखकर सबकी सांसें अटकी रह गईं। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शर्मिली नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज और 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

वीडियो पर यूजर्स का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने लिखा कि इस तरह की घटना से बचने के लिए हमें अपने समान की ठीक से जांच करनी चाहिए। एक यूजर ने शख्स को सलाह दिया कि भाई एक नया हेलमेट खरीद लो। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- हेलमेट न पहने तो मौत और पहन लें फिर भी मौत। 

यह भी पढ़ें:

आर्टिस्ट ने AI की मदद से इन 8 अरबपतियों को बनाया सुपर विलेन, बिल गेट्स और वॉरेन बफेट को देख डर जाएंगे आप

दुल्हन बनकर प्रैक्टिकल एग्जाम में शामिल हुई महिला, लोग बोले- All the best

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement