Monday, May 06, 2024
Advertisement

2 दिन में बनाया 6 पैक एब्स, बंदे के इस जुगाड़ ने कर दिया GYM जाने वालों को हैरान

इस शख्स ने 2 दिन में 6 पैक एब्स बना डाले। शख्स का यह हैरतअंगेज कारनामा सोशल मीडिया पर लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 12, 2023 17:32 IST
शख्स ने 2 दिन में बनाया 6 पैक एब्स।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शख्स ने 2 दिन में बनाया 6 पैक एब्स।

आजकल पेट अंदर करने को लेकर लोग क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। घंटों GYM में पसीना बहाते हैं। योगा करते हैं। लेकिन फिर भी तोंद है कि अंदर जाने का नाम ही नहीं लेती। कई लोग तो पेट अंदर करने के लिए खूब मेहनत करते हैं लेकिन कुछ लोग इससे दूर भागते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बंदे ने 2 दिन में 6 पैक एब्स बनाकर इंटरनेट की जनता को हैरानी में डाल दिया है। हालांकि हम सब जानते हैं कि 2 दिन में तो यह कारनामा कैसे भी नहीं हो सकता। लेकिन इस बंदे ने ऐसा क्या किया जिससे उसने 2 दिन में ही 6 पैक एब्स बना लिए। शख्स के बॉडी में यह 6 पैक हमेशा के लिए हैं यानी कि ये पैक उसके स्किन से चिपके हुए हैं। चलिए आपको बताते हैं उसके इस 6 पैक का राज।

टैटू से हुआ सपना साकार

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डीन गुंथेर (Dean Gunther) नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। डीन गुंथेर कमाल के टैटू आर्टिस्ट हैं। वह ऐसे टैटू बनाते हैं जिसे देखकर लोग उसे ही सच्चाई मान लेते हैं। उनकी टैटू आर्ट को 'कलर रियलइज्म टैटू' (Colour realism tattoos) कहते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा 6 पैक एब्‍स की चाहत में जिम में वर्कआउट करता है लेकिन वह अपनी मेहनत से संतुष्ट नहीं होता है इसलिए वह टैटू आर्टिस्ट Dean के पास जाता है। टैटू आर्टिस्ट Dean उसके 6 पैक एब्स का सपना कुछ ही समय में पूरा कर देते हैं। 

यूजर्स ने टैटू आर्टिस्ट की तारीफ की

टैटू आर्टिस्ट Dean शख्स के पेट पर 6 पैक एब्स के रियल टैटू बनाता है जिसे बनाने में 2 दिन का वक्त लगता है। वीडियो के टाइटल में लिखा है- 2 दिन में पाएं 6 पैक एब्स। टैटू आर्टिस्ट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- वैसे जिम की जरूरत किसे है! दो दिन में 6 पैक एब्स बनाने का यह जुगाड़ इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। यूजर इस वीडियो को देखकर काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने टैटू आर्टिस्ट के काम की तारीफ करते हुए कहा कि भाई आप कमाल के टैटू आर्टिस्ट हैं। 

यह भी पढ़ें:

सचिन तेंदुलकर का हमशक्ल देखकर चौंक गए लोग, बोले- सस्ता मगर सबसे अच्छा

Optical illusion: जीनियस हैं तो 20 सेकेंड के अंदर इस तस्वीर में 5 अंतर खोजें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement