Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, अपने ही दोस्तों पर लगाया आरोप

इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने ही दोस्तों पर वीडियो के लीक करने का आरोप लगाया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 02, 2023 16:24 IST
हरीम शाह- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हरीम शाह

पाकिस्तान की टिकटॉकर और एक्ट्रेस हरीम शाह का एक अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस अश्लील वीडियो में महिला हरीम शाह हैं। वीडियो में हरीम शॉवर ले रही हैं और रिकॉर्डिंग कर रहे शख्स के साथ गंदी हरकतें करती हुई नजर आ रही हैं। इससे पहले वह साल 2021 में सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने बिलाल शाह से शादी करने का एलान किया था। वीडियो में नजर आ रहे इस शख्स को बिलाल ही माना जा रहा है। वीडियो के लीक हो जाने के बाद हरीम ने अपना बयान जारी किया है। हरीम ने वीडियो लीक करने का आरोप अपनी दोस्त संदल खट्टक और आयशा नाज पर लगाया है। संदल और आयशा दोनों ही टिकटॉकर हैं। 

दोस्तों पर प्राइवेट वीडियो लीक करने का लगाया आरोप

हरीम ने बताया कि आयशा और संदल उसके बेहद करीब थीं। उन दोनों का उसके साथ उठना-बैठना था और उनके पास उसके मोबाइल का एक्सेस भी था। आयशा के खिलाफ मैंने एक साल पहले भी शिकायत की थी। हरीम ने कहा कि आयशा ने मेरे कई दोस्तो से पहले भी कहा था कि वह मेरी वीडियो वायरल कर देगी। इसमें मेरा किसी भी तीसरे इंसान से कोई ताल्लुक नहीं था। इधर, पाकिस्तान की जनता इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रही है। 

बिलाल के साथ हरीम शाह

Image Source : SOCIAL MEDIA
बिलाल के साथ हरीम शाह

पॉपुलर टिकटॉर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं हरीम शाह

हरीम शाह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। हरीम टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर अपने फोटो और वीडियो लगातार शेयर करते रहती हैं। 31 साल की हरीम सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और एक एक्ट्रेस भी हैं। हरीम के फैशन सेंस से लोग बहुत प्रभावित भी होते हैं और उनके फैशन को मॉडल्स फॉलो भी करती हैं। उनका फैशन सेंस लोगों को खूब पसंद आता है। हालांकि अब अश्लील वीडियो के चलते उन्हें खूब बदनामी का भी सामना करना पड़ रहा है। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बुरा भला कह रहे हैं।  

ये भी पढ़ें:

लड़की ने अपनी फोटो शेयर कर पूछी हाइट, फिर क्या लड़कों ने लगा दी जिंदगी भर की गणित

महिलाओं के लिए जहन्नुम से कम नहीं है यह देश, लिप्सटिक लगा ली तो मिलेगी मौत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement