Friday, May 10, 2024
Advertisement

लड़की ने अपनी फोटो शेयर कर पूछी हाइट, फिर क्या लड़कों ने लगा दी जिंदगी भर की गणित

एक लड़की ने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लोगों से अपनी हाइट का अनुमान लगाने को कहा था। फिर क्या लड़कों ने उसकी हाइट बताने के लिए जीवन भर का मैथ्स एक बार में ही लगा दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 01, 2023 23:40 IST
लड़की ने फोटो शेयर कर पूछी थी अपनी हाइट।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लड़की ने फोटो शेयर कर पूछी थी अपनी हाइट।

लड़को का नेचर तो आप सब जानते ही हैं। एक लड़की कहीं भी देखी नहीं कि टूट पड़े। यह बात हम खुद से नहीं कह रहे हैं बल्कि लड़कों ने यह खुद ही साबित कर के दिखा दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपनी फोटो शेयर कर अपनी हाइट पूछी थी। सोचिए फोटो को देखकर किसी की हाइट का पता लगाना कितना मुश्किल काम है। लेकिन लड़कों को अभी आप जानते नहीं। ट्विटर पर जैसे उनलोगों ने यह पोस्ट देखा वैसे ही लड़कों की भीड़ इस काम में जुट गई। आगे क्या था लड़की के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लड़कों ने कौन सी जुगत नहीं लगाई उसकी हाइट का पता लगाने के लिए। 

लड़की की हाइट पता करने में जुटा इंटरनेट

लड़कों के इस उत्साह का आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने इस क्वीज में पूछे गए सवाल का जवाब देने के लिए मैथ्स का सहारा ले लिया। कुछ लोगों ने तो फोटो पर ही ट्रिग्नोमेट्री से गणित लगाकर इस सवाल का जवाब दे दिया। लड़की की सही हाइट बताने के लिए वे लोग भी मैथ लगा रहे थे जो अपनी क्लास में मैथ्स में फेल होते थे। आप भी हाइट बताने की कोशिश करें। 

थोड़ी देर में ही कमेंट्स की आ गई बाढ़।

Image Source : TWITTER
थोड़ी देर में ही कमेंट्स की आ गई बाढ़।

लड़की का पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वायरल हो रहे इस पोस्ट को 'पल्लवी पांडे' (@pallavipandeyy) नाम की एक लड़की ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्ट को लड़की ने 27 फरवरी को पोस्ट किया था। लड़की ने फोटो को शेयर करते हुए पूछा था कि क्या आप मेरी हाइट का अनुमान लगा सकते हैं! देखते ही देखते लड़की का यह पोस्ट वायरल हो गया और इंटरनेट की जनता इसका पता लगाने में जुट गई। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 10 हजार से ज्यादा लाइक और हजारों लोगों ने कमेंट किया है। वहीं कुछ लोग काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कुछ लोगों ने तो इस लड़की की हाइट बताने के लिए अपनी जिंदगी भर की गणित लगा दी। एक ने तो ट्रिग्नोमेट्री तक का सहारा ले लिया। 

ये भी देखें:

लद्दाख में नजर आया यह दुर्लभ जानवर, अभी तक कोई नहीं पहचान पाया, Video देख आप बताएं इसका नाम

पाकिस्तानी कपल ने एक-दूसरे को भेजे Whatsapp मैसेज के टैटू बनवाए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement