Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी कपल ने एक-दूसरे को भेजे Whatsapp मैसेज के टैटू बनवाए

ट्विटर पर एक कपल ने अपने हाथ पर बने टैटू की फोटो शेयर की है। उन्होंने टैटू में अपने शुरुआती दिनों में हुए बातचीत के मैसेज को लिखवाया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 01, 2023 16:41 IST
युवक ने टैटू की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER युवक ने टैटू की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की।

लोग प्यार में किस हद से गुजर जाते हैं इसका एक नमूना आज सोशल मीडिया पर देखने के मिला। पाकिस्तान के इस्लामाबाद में एक कपल ने अपने हाथ पर टैटू बनवाया है। यह टैटू इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। ये इतना खास इसलिए भी है क्योंकि इस कपल ने टैटू में अपने शुरुआती दिनों में एक-दूसरे को भेजे गए व्हाट्सएप मैसेज लिखवाए हैं। टैटू बनवाने के बाद इसे युवक ने द अफ्फान नाम से बने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साथ में कैप्शन लिखा है- यह कैसे शुरु हुआ था और अब कैसा चल रहा है। 

हाथ पर बनवाया WhatsApp मैसेज के टैटू

युवक का पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। पोस्ट में आप देख सकते हैं कि युवक ने अपने Whatsapp मैसेज का स्क्रीनशॉट डाला है और दूसरी तरफ जो मैसेज स्क्रीनशॉट में लिखा है वहीं चीज हाथ पर बने हुए टैटू पर भी लिखा है। पोस्ट किए हुए स्क्रीनशॉट में लड़की ने लिखा है कि हम कुछ ही दिनों से बात कर रहे हैं और मैं पहले ही खुद को तुम्हारे करीब समझने लगीं हूं। तुम्हें गले लगाने का जी कर रहा है। जवाब में लड़के ने लिखा है न? मेरा मतलब है कि ये बहुत आसान है। फिर लड़की का मैसेज आता है और वह लिखती है- हां सांस लेने जितना आसान है। वहीं पोस्ट किए हुए दूसरे तस्वीर में युवक के हाथ पर टैटू बनाया गया है और उस पर वहीं बात लिखी हुई है- यह इतना आसान है और लड़की के हाथ पर लिखा है- हां सांस लेने जितना आसान।

टैटू बनवाने का आइडिया पत्नी का बताया

इसके बाद युवक ने कुछ और भी ट्विट्स किए हैं जिसमें उसने टैटू बनवाने का श्रेय अपनी पत्नी को दिया है। युवक ने लिखा है- यह टैटू बनवाने का आइडिया सेरूट का था। मेरा आइडिया तो बहुत ही बचकाना था। मुझे यहां अपने आइडिया के बारे में बताने पर भी शर्म आ रही है। इसके बाद उसने लिखा कि टैटू बनवाने के बाद सबसे ज्यादा दर्द हाथ में तब हो रहा था जब मैं सोया हुआ था...सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद। और उन सभी को जो पूछ रहे थे कि "अगर आपका ब्रेकअप हो गया तो क्या करेंगे" युवक ने इसका जवाब भी दिया और कहा कि जिंदगी को वर्तमान में जीना चाहिए। जो आपका होगा वह आपको मिलेगा और ऐसे नकारात्मक विचारों के साथ वर्तमान समय को बेकार न करें।

फिर युवक ने बताया कि उन्हें उनकी शादी के 3 साल हो चुके हैं। 

यूजर्स कपल के रिश्ते पर अपनी  दुआ और प्यार बरसा रहे

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर कपल के रिश्ते की तारीफ भी कर रहे हैं। लोग उन्हें दुआ भी दे रहे कि उनका रिश्ता जीवन भर ऐसा ही बना रहे। कुछ लोगों ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- वाह, कितना प्यारा है यह और टैटू एक हेल्दी रिलेशनशिप को दिखा रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- "लव लव दिस!" जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- "आपके साथ खुशियां और ढेर सारा प्यार..."

ये भी पढ़ें:

युवक के 'नेक डांस' से चौंक गए सोशल मीडियावासी, लोगों ने कहा- 'ये गर्दन तोड़ डांस है'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो, इसमें दिख रहा ये आदमी कौन?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement