Thursday, July 25, 2024
Advertisement

बारात में ढोल वाले की हरकत देख भड़के लोग, Video वायरल हुआ तो ऑनलाइन भी लग गई क्लास

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक ढोल वाला कुछ ऐसा करता नजर आया जिसे देखने के बाद हर कोई भड़क गया।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 15, 2024 15:40 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

भारत में जब भी कोई फंक्शन होता है, डांस के बिना वह कभी पूरा नहीं हो सकता। बच्चे की बर्थडे पार्टी हो, शादी की सालगिरह का फंक्शन हो या फिर किसी शख्स की शादी हो, हर जगह डांस को जरूरी ही है। हर फंक्शन में आप लोगों को डीजे पर डांस करते हुए देखेंगे मगर सिर्फ शादी ही वह मौका है जब लोग ढोल की बीट पर थिरकते हैं। बारात में ढोल वाला ढोल बजाता है और उसके सामने लोग मस्ती में झूमकर डांस करते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक डांस वाले का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग उसपर भड़के हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको इसके पीछे का कारण बताते हैं।

ढोल वाले ने ऐसा क्या किया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स की बारात जा रही है। बारात में ढोल वाला ढोल बजा रहा है। तभी एक ढोल वाला उसके सामने खड़ी लड़की को ढोल पर बैठा लेता है। उसके बगल में खड़ी एक महिला उसे उतारने की कोशिश करती है मगर ढोल वाला उन्हें हटने के लिए कहता है और इशारा करके भरोसा दिलाने की कोशिश करता है कि नहीं गिरेगी। मगर तभी बगल से एक अंकल आते हैं और गुस्से में ढोल वाले को रोक देते हैं। इसके बाद लड़की ढोल से उतर जाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने वीडियो देखकर कैसा रिएक्ट किया?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @KakulMisra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मेरी मम्मी तो ढोल वाले को 2 थप्पड़ भी मारती, इतने में तो। दूसरे यूजर ने लिखा- अगर वो शिकायत करे दें तो यह गिरफ्तार भी हो सकता है। पुलिसवाले ढोल बजाएंगे फिर इसका। तीसरे यूजर ने लिखा- जरूरत क्या है ये सब करने की, शांति से नाचो यार, ढोलवाला पिटने के लायक है। वहीं एक यूजर ने लिखा- हमारे इधर होता तो अब तक ढोलवाला हॉस्पिटल में होता।

ये भी पढ़ें-

क्या आपने देखा अम्मा का वायरल Dance? इंटरनेट यूजर्स तो Video देखकर कर रहे हैं तारीफ

स्टंटबाजी से लड़की इम्प्रेस करने निकला था शख्स मगर अगले ही पल हो गया उसका 'मोय-मोय', देखें वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement