Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Google Map के कारण लोग भटक जाते थे रास्ता, फिर स्थानीय लोगों ने निकाली गजब की तरकीब, तस्वीर वायरल

कई बार गूगल मैप को फॉलो करते-करते लोग भटक जाते हैं। ऐसा ही कोडगु में एक जगह होता था तो स्थानीय लोगों ने बोर्ड लगाकर आने वाले लोगों को सतर्क किया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 19, 2024 14:42 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बोर्ड- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बोर्ड

आज के समय में इंसान को कहीं भी जाना हो और रास्ता नहीं पता हो तो वह सबसे पहले अपने फोन में गूगल मैप पर रास्त सर्च करता है। गूगल भी हमें अलग-अलग कई रास्ते सुझाता है जिसके जरिए हम अपनी मंजिल तक पहुंच सकते हैं। मगर कभी-कभी हमारे साथ गूगल खेल कर देता है। गूगल पर दिखाया जाने वाला रास्ता कभी-कभी बहुत कनफ्यूज करता है, जिस कारण लोग गलत रास्ता ले लेते हैं और भटक जाते हैं। ऐसा ही एक मामला कोडगु जिले में देखने को मिला। वहां जाने वाले लोग गलत रास्ता समझकर दूसरे रास्ते पर चले जाते थे। इस चीज से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने एक तरकीब निकाली ताकि आगे से लोगों भटकना ना पड़े। उसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गूगल गलत है!

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें लोगों को सतर्क किया जा रहा है। बोर्ड पर लिखा है कि, 'गूगल गलत है। यह सड़क क्लब महिंद्रा नहीं जाती है।' फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @KodaguConnect नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अकाउंट यूजर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'यह कोडगु में कहीं का है।' बता दें कि कोडगु, कर्नाटक राज्य का एक जिला है।

यहां देखें वायरल फोटो

खबर लिखे जाने तक फोटो को 47 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। फोटो  देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- आजकल गूगल आंटी अधिकतर गलत होती है। दूसरे यूजर ने लिखा- गूगल मैप एक फ्री सर्विस है। आपको अगर पसंद नहीं है तो आप इसका इस्तेमाल बंद कर सकते हैं। कुछ गलतियां इतना बड़ा मुद्दा नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

यह तकनीक सीख लो, कभी चोरी नहीं होगी आपकी चप्पल, Video को मिल चुके हैं 36 मिलियन व्यू

मेट्रो में सीट खाली कराने के लिए शख्स ने चली गजब की चाल, Video देखकर नहीं होगा यकीन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement