Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मगरमच्छ के साथ खेलने लग गया बंदा, उसके बाद जो हुआ वीडियो में खुद देख लें आप

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के साथ प्रैंक करता है। जिसके बाद जो हुआ वह खुद आप देख लें।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 30, 2022 18:22 IST
मगरमच्छ के साथ प्रैंक करता हुआ शख्स।- India TV Hindi
मगरमच्छ के साथ प्रैंक करता हुआ शख्स।

सोशल मीडिया पर एक प्रैंक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह प्रैंक किसी इंसान के साथ नहीं बल्कि पानी के खूंखार जीव मगरमच्छ के साथ किया गया। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स कमेंट कर लिख रहे हैं कि कौन लोग हैं ये, और कहां से आते हैं। जबकि इसे पोस्ट करने वाले यूजर ने लिखा कि यही वजह है कि जो महिलाएं पुरुषों से ज्यादा दिन तक जिंदा रहती हैं। बता दें, इस क्लिप को इंस्टाग्राम पेज johnnylaal ने 24 दिसंबर को पोस्ट किया था, जिसे अब 2 लाख 87 हजार से अधिक व्यूज और 13 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। हालांकि, यह वीडियो कहां का है और कब शूट किया गया था। इसकी पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन इसे देखकर यूजर्स को हंसी जरूर आ रही है। 

मगरमच्छ के साथ किया प्रैंक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स मगरमच्छ के गेटअप में है। वह प्रैंक वीडियो के लिए असली मगरमच्छ के पास जाता है और उसे छेड़ने लगता है। कभी उसका पैर पकड़ता है, तो कभी उसे डराने की कोशिश करता है। हालांकि, गजब तो तब हो जाता है जब असली मगरमच्छ डरकर पानी में चला जाता है। वह शख्स को कुछ भी नहीं करता और बीना अटैक किए ही वापस पानी में चला जाता है। वैसे बंदे का जैसा गेटअप है ना, अगर उसे कोई इंसान भी अंधेरे में देख ले तो डर जाए। वीडियो को देख यूजर्स ने काफी फनी कमेंट्स किए हैं। पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि पता करो बंदा जिंदा है या मर गया। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यहीं वजह है जो धरती पर एलियन नहीं आते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement