Monday, May 06, 2024
Advertisement

डॉली से मिलने के लिए दुबई पहुंचा पुनीत सुपरस्टार, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नागपुर का मशहूर चायवाला डॉली का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि डॉली से मिलने के लिए पुनीत सुपरस्टार पहुंचा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 24, 2024 11:03 IST
डॉली चायवाला और पुनीत सुपरस्टार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डॉली चायवाला और पुनीत सुपरस्टार

आप सब अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो डॉली चायवाले को तो जरूर ही जानते होंगे। सोशल मीडिया पर हर दिन डॉली चायवाले के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। आजकल दुबई में घूमते हुए डॉली के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही डॉली का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बुर्ज खलीफा के टॉप पर जाकर कॉफी पीता हुआ नजर आया। इस वीडियो के बाद अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला।

डॉली से मिला पुनित सुपरस्टार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि अपने हाथों में एक गुलदस्ता लिए पुनीत सुपरस्टार डॉली से मिलने होटल के कमरे में जाता है। डॉली से मिलने के बाद पुनीत उसकी तारीफ करता हुआ नजर आता है। दोनों बैठकर एक दूसरे से बातचीत करते हैं और तभी पुनीत डॉली से उसके हाथों की बनी चाय पीने की इच्छा जाहिर करता है। इसके बाद डॉली पुनीत को अपने हाथों की बनी चाय पिलाता और उसका रिव्यू मांगता है। इसके जवाब में पुनीत डॉली के हाथों से बनी चाय की तारीफ करने लगता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

डॉली कैसे हो गया इतना फेमस?

कभी-कभी आपके मन में भी यह सवाल उठता होगा कि चाय बेचने के कारण कोई इतना फेमस कैसे हो सकता है। तो चलिए फिर आज हम आपको इस सवाल का जवाब देते हैं। दरअसल डॉली नागपुर में अपनी चाय की टपरी चलाता है। डॉली काफी अलग स्टाइल में चाय बनाता है इसलिए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मगर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। मगर कुछ समय पहले उसकी जिंदगी में अचानक एक ऐसा मोड़ आया जिसने उसे इतना फेमस कर दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बिल गेट्स डॉली के हाथ की बनी चाय को पीते हुए नजर आए। इस वीडियो के वायरल होते ही डॉली चायवाला सोशल मीडिया पर स्टार बन गया। उसके बाद से डॉली का हर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर डॉली के 3 मिलियन फॉलोवर हैं।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: अरे भाई साहब! लड़कियों के गैंग ने कार पर बैठ कर मनाया स्वैग से बर्थडे, वीडॉली से मिलने के लिए दुबई पहुंचे पुनीत सुपरस्टार, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल

डियो हो रहा वायरल

IPS अधिकारी ने पुराने फ्लैटमेट से की मुलाकात; पुराने दिनों को याद करते हुए लिखी दिल को छूने वाली ये बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement