Friday, May 03, 2024
Advertisement

चचा तो बड़े घपलेबाज आदमी निकले, सरेआम अपने कस्टमर को चूना लगा दिया, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला किसी ठेले वाले से फल खरीद रही है। मगर फल बेचने वाले शख्स ने बड़ी ही चालाकी से उन्हें चूना लगा दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 23, 2024 18:50 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। किसी दिन डांस का वीडियो वायरल होता है तो किसी दिन लोगों की लड़ाई का वीडियो वायरल हो जाता है। इसके अलावा भी कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर हर दिन वायरल होते हैं। मगर आज एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपकी आंखें खोल देगा। वीडियो देखने के बाद इतना तो तय हो जाएगा कि कोई ठेली वाला आपको बेवकूफ नहीं बना सकता हैं। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया और आप ऐसा क्या करेंगे कि बेवकूफ बनने से बच जाएंगे।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक महिला किसी ठेली वाले से कुछ फल खरीद रही है। महिला अपने हाथों से अच्छे फलों को चुन रही है ताकि कोई खराब या सड़ा हुआ फल उसके पास ना जाए। इसके बाद वह उनका वजन करवाती है। वजन करने के बाद फल बेचने वाला शख्स पॉलीथीन को बांधता है। इसके बाद ही वह अपना गेम खेलता है। फल को दूसरे पॉलीथीन में डालने के बहाने वह सभी पॉलीथीन को वहां फैला देता है और पहले से एक दूसरे पॉलीथीन में चुनकर रखे फलों को उठाकर उस महिला को देने के लिए आगे रख देता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद आपको समझ में तो आ ही गया होगा कि कैसे कस्टमर को चूना लगाया जाता है। अगली बार आप जब भी ऐसे कुछ खरीदें तो आखिर में उसे चेक जरूर कर लें। इससे आपको कोई बेवकूफ नहीं बना पाएगे।

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 47 हजार लोगों ने देख लिया है और 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सोच समझकर खरीददारी कियो करो। दूसरे यूजर ने लिखा- मैं तो ऐसे लोगों के पास से कुछ भी नहीं लेता।

ये भी पढ़ें-

ट्रैफिक में ऑनलाइन मीटिंग अटेंड करती दिखी महिला, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कैब पर लिखे मैसेज को पढ़कर लड़कों का छलका दर्द, इमोशनल होकर बोले- 'बात में पूरी तरह दम है', देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement