Monday, April 29, 2024
Advertisement

बाइक से रेस लगा रहे थे लड़के, हुआ भयंकर एक्सीडेंट, Video देख दहल जाएगा आपका दिल

सोशल मीडिया पर एक खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका दिल दहल जाएगा। वीडियो में एक बाइक सवार का एक्सीडेंट हो जाता है और हादसे के बाद बाइक में तुरंत आग लग जाती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 10, 2023 17:43 IST
हादसे के बाद लड़का सड़क पर घसीटता चला गया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हादसे के बाद लड़का सड़क पर घसीटता चला गया।

सोशल मीडिया पर हादसे के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर लोगों की रूह कांप जाती है। फिर भी स्टंटबाज लोग इससे बाज नहीं आते। हाल में ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे स्टंट कर रहा लड़का हादसे का शिकार हो जाता है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लड़के सड़क किनारे बाइक लगाकर हाथों से कुछ इशारा करते नजर आ रहे हैं। तभी दूर से 3 अन्य लड़के स्पीड में बाइक चलाकर आते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि तीनों लड़कों की बाइक हवा में बत कर रही है। तभी एक लड़के का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह सड़क पर घसीटता हुआ चला जाता है। उस लड़के की बाइक भी फिसल कर दूर फेंका जाती है।

भयंकर एक्सीडेंट का वीडियो हुआ वायरल

हादसे के बाद लड़के की बाइक में आग लग जाती है। वीडियो में साफ तौर पर ये भी दिख रहा है कि लड़के के पीछे आ रहा बाइक सवार भी बैलेंस बिगड़ने की वजह से गिरने से बचता है। जैसे-तैसे वह बाइक को कंट्रोल करता है और तेजी से वहां से बाइक लेकर आगे चला जाता है। इधर, जिस लड़के का एक्सीडेंट हुआ था वह अचानक जमीन से उठकर बैठ गया। हादसे को देखने के बाद कोई भी ये नहीं कह सकता था कि लड़के का बचने का कोई भी चांस होगा। लेकिन वह बच जाता है जो कि चमत्कार से कम नहीं है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @BrutalCams नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को 1 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने कमेंट कर दूसरों को सड़क सुरक्षा के बारे में ज्ञान दे रहे हैं। कुछ लोगों ने ऐसे रेस लगाने को गलत कहा।

ये भी पढ़ें:

बाह रे बिहार! अस्पताल खुद बीमार, खत्म हुआ यूरिन बैग तो मरीज को लगा दी कोल्डड्रिंक की बोतल

शेर के लहलहाते बालों को देख बावली हो गई इंटरनेट की जनता, लोग बोले- कौन सा शैंपू लगाते हो भाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement