Saturday, April 27, 2024
Advertisement

खूबसूरती के नाम पर ये क्या हो रहा है! Hot दिखने के लिए अलग से नाभी खरीदकर चिपका रहीं लड़कियां, ट्रेंड में है यह ब्यूटी स्कैम

आजतक आपने सुना होगा कि लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप कर के अपने चेहरे को पूरी तरह से बदल लेती हैं लेकिन आजकल एक नया ट्रेंड चल गया है। जिसमें लड़कियां अपने पेट पर नकली नाभी चिपका कर चल रही हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 10, 2023 12:46 IST
फैशन के नाम पर...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फैशन के नाम पर लड़कियां अपने पेट पर चिपका रही हैं नकली नाभी।

हर किसी की चाहत होती है खूबसूरत दिखने की। इसके लिए वह क्या कुछ नहीं करते लेकिन कुछ लोग तो सारी हदें पार कर के अपने आप को ऐसे बदल लेते हैं कि अगर वह अपने असली रूप में आ जाएं तो कोई उन्हें पहचान न पाए। आपने दुनियाभर में अलग-अलग ब्यूटी ट्रेंड्स के बारे में सुना होगा। जैसे फेशियल सर्जरी, लिप सर्जरी, ब्रेस्ट इम्प्लांट, बट सर्जरी, बोटॉक्स और भी तरह-तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट होते हैं। इस मामले में कोरिया के लोग बहुत आगे हैं लेकिन अब इस रेस में चीन भी काफी आगे निकलता जा रहा है। खूबसूरती के नाम पर यहां की लड़कियां अपने आप को पूरी तरह से बदल देती हैं। लड़कियों के लिए मेकअप वगैरह कोई खास बात नहीं रही। यहां की लड़किया खुद को हॉट दिखाने के लिए गजब की ट्रिक इस्तेमाल कर रही हैं।

नकली नाभी खरीदकर चिपका रही हैं लड़कियां

दरअसल, चीन में लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए अलग से नाभी खरीदकर अपने पेट पर चिपका रही हैं। अब तक आपने फैशन के नाम पर फेक आइलैशेज़, आइब्रोस, हेयर विग्स, नेल्स के इस्तेमाल करने के बारे में ही सुना होगा लेकिन भईया चीन के लोग तो दुनिया से दस कदम आगे ही चल रहे हैं और खूबसूरती का एक और नया ट्रेंड सेट कर रहे हैं। यहां की लड़कियां फेक बेली बटन्स यानि अलग से नाभि खरीदकर लगा रही हैं। चीन में यह ट्रेंड इस कदर छाया हुआ है कि लड़कियां फेक बेली बटन्स का पूरा का पूरा पत्ता खरीदकर रख रही हैं और हर रोज बदल-बदल कर अपनी नाभी दिखाती हैं।

Fake Belly Buttons

Image Source : SOCIAL MEDIA
चीन में लड़कियां अपने पेट पर नकली नाभी खरीदकर चिपका रही हैं। ये फेक बेली बटन्स टैटू की तरह पेट पर चिपकाए जाते हैं।

बेली बटन्स को पेट पर चिपकाओ और अपनी हॉटनेस बढ़ाओ

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, इन दिनों महिलाओं में फेक ब्रेस्ट, बट और अब नाभी का चलन ट्रेंड कर रहा है। चीन के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Pinduoduo पर नकली नाभियों के पत्ते बहुत ही सस्ते दामों में बिक रहे हैं। 32 नाभियों वाले स्टिकर के दो पत्ते 4 युआन से भी कम पैसे में बिक रहे हैं। लड़कियां इन फेक बेली बटन्स को अपने असली नाभी से कुछ ऊपर एक टैटू की तरह चिपका लेती हैं। जिससे उनकी नकली नाभी पूरी तरह से साफ-साफ और सुंदर दिखती है। ऐसे में चीन की महिलाओं के फीगर में थोड़ा सा बदलाव नजर आने लगता है। स्कर्ट पहनने पर उनकी टांगें पहले से काफी लंबी नजर आती हैं।

Fake Belly Buttons

Image Source : SOCIAL MEDIA
चीन में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Pinduoduo पर 4 युआन में मिल रहा फेक बेली बटन्स का पूरा पत्ता।

1 से डेढ़ रुपए में मिल रहा पूरा का पूरा पत्ता

फेक नाभी का चलन इस कदर बढ़ा है कि महिलाएं इसे खरीदकर अपनी बॉडी पर चिपकाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ अपलोड कर रही हैं। Pinduoduo शॉपिंग साइट पर हर रोज इन फेक बेली बटन्स के 4400 ऑर्डर आ रहे हैं। वहां की औरतों का कहना है कि मार्केट में इस फेक बेली बटन्स के आ जाने से उन्हें अपने 50-50 रेशियो वाले बॉडी से छुटकारा मिला है। स्टिकर वाली यह नाभी सिर्फ 1 से डेढ़ रुपए का पड़ रहा है। ऐसे में महिलाएं इसे खरीदने में जरा भी नहीं झिझक रही हैं। लगभग 2 रुपए में लड़कियां अपने आप को हॉट बना ले रही हैं तो इसे खरीदने में क्या ही सोचना।   

ये भी पढ़ें:

सचिन की पड़ोसन उसे क्यों बोलती है लप्पू और झींगुर, दिल खोलकर खुद बताया, आप भी जानें

ये कैसी ममता! बच्चा रोए जा रहा था, चुप कराने के लिए मां ने दूध की बोतल में शराब भरी और पीला दी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement