Friday, May 17, 2024
Advertisement

इस बार हेलमेट पहन कपल ने बाइक पर किया रोमांस, Video देख लोग बोले- अब बस भी करो भाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप रोमांटिक कपल को स्टंट करते हुए देख सकते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 08, 2023 19:36 IST
बाइक पर स्टंट करते हुए कपल।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बाइक पर स्टंट करते हुए कपल।

बाइक पर स्टंट करने का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। कई लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई भी किया है लेकिन फिर भी लोग हैं कि सुनने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। सड़क नियमों की धज्जियां तो उड़ा ही रहे हैं लेकिन इन्हें अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड की जान की बिल्कुल भी फिक्र नहीं है। सोशल मीडिया पर आप कपल्स को सड़क पर चलते हुए बाइक पर हैरतअंगेज अंदाज में स्टंट और रोमांस करते हुए तो देखे ही होंगे। ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।

बाइक की टंकी पर लड़की को बैठाकर किया स्टंट

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल सड़क पर स्पोर्ट्स बाइक पर बैठे स्टंट करते हुए दिख रहा है। युवाओं पर स्टंटबाजी का खुमार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुए वीडियो में कई कपल्स बिना हेलमेट और लड़की बाइक की टंकी पर बैठकर स्टंट करते हुए दिखे थे पर इस बार गनीमत रही कि कम से कम इस कपल ने हेलमेट तो पहना है। अगर एक छोटी सी भी गलती हो गई तो बाइक पर बैठे कपल की जान भी जा सकती है। 

यूजर्स ने वीडियो देख लगा दी फटकार

इस वीडियो को stars_of_jharkhand नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल हेलमेट पहने बाइक की सवारी कर रहा है। लड़की बाइक के पेट्रोल की टंकी पर बैठी हुई है। इस दौरान लड़की लड़के की तरफ मुंह कर के बैठी हुई है। जबकि लड़का बाइक का हैंडल छोड़कर बाइक चला रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट कर कपल को खूब खरी खोटी सुनाई। कुछ लोगों ने कहा प्लीज भाई अब बस करो। हमें नहीं देखना यार तुमलोगों का रोमांस।

ये भी पढ़ें:

Whatsapp पर शख्स ने मैसेज कर मांगा सीढ़ी, नाम गूगल किया तो Rapido का कोफाउंडर निकला

ATM तोड़कर लूटने की कोशिश का Live Video, देखिए आखिर में चोर कामयाब हुआ या नहीं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement