Monday, April 29, 2024
Advertisement

ATM तोड़कर लूटने की कोशिश का Live Video, देखिए आखिर में चोर कामयाब हुआ या नहीं?

ATM में एक चोर डीजी लॉकर तोड़कर पैसे चुराने की फिराक में घुस गया। चोरी करने का वीडियो ATM में लगे CCTV में कैद हो गया।

Reported By : Atul Singh Edited By : Pankaj Yadav Published on: May 08, 2023 15:01 IST
चोरी करता हुआ चोर CCTV में हुआ कैद।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चोरी करता हुआ चोर CCTV में हुआ कैद।

महाराष्ट्र के ठाणे में रविवार देर रात एक एटीएम लूटने की कोशिश नाकाम हो गई। यह घटना ठाणे के वागले स्टेट इलाके के एटीएम सेंटर में रात 1 बजे की है। ATM में घुसे चोर ने एटीएम के डीजी लॉकर को तोड़ने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया और पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे घटना का CCTV फुटेज ATM में ही लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। फिलहाल यह CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

चोरी करने की घटना CCTV में कैद

CCTV फुटेज के अनुसार, चोर ATM में घुसता है और शटर गिरा देता है। फिर वह ATM के लॉकर को खोलने की कोशिश करता है। ताज्जुब की बात तो यह है कि वह ATM के लॉकर को हाथों से ही खोलने के लिए तिगड़म लगाता है। जब उसे कुछ समझ में नहीं आता तो वह ATM को उखाड़ने की कोशिश करने लगता है पर वह फिर से असफल हो जाता है। वहीं काफी कोशिश के बाद भी रुपए नहीं निकलने पर बदमाश काफी निराश नजर आता है। चोर की  बदमाश की कोशिश पूरी नहीं होने के कारण लाखों रुपए लूटने से बच गए। 

जांच में जुटी पुलिस

ATM  तोड़ने की जानकारी लगते ही घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और चोर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। ATM में लगे CCTV फुटेज पुलिस के हाथ लग गया है। ATM में लगे CCTV फुटेज को खंगालने पर बदमाश की करतूत कैद मिली। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें:

106 साल की दादी बनाती हैं जबरदस्त टैटू, Vogue मैग्जीन के कवर पेज पर छपी तस्वीर

Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपा बैठा एक सांप, जल्दी खोजिए नहीं तो आंख से हो जाएगा ओझल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement