Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Sanp ka video: सांप के साथ खेलती बच्ची का वीडियो वायरल, देख लोगों ने कहा- 'कलेजा होना चाहिए'

अगर हम आपसे कहें कि एक छोटी लड़की सांपों से नहीं डरती तो क्या आप यकीन करेंगे? ऐसा हो सकता है कि आपको हमारी बातों पर यकीन न हो।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 03, 2023 16:15 IST
snake video viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सांप का वीडियो वायरल

रेंगने वाले जानवरों में सांप को सबसे खतरनाक माना जाता है। सांप कब और कहां निकल जाते हैं ये कोई नहीं जानता है। आमतौर पर ये जंगल या पानी में रहते हैं, लेकिन आए दिन आपने वीडियो देखते होंगे कि ये घरों और सड़कों पर नजर आ जाते हैं। अब जाहिर सी बात है कि सांप को देखकर लोगों के अंदर डर जरूर पैदा होगा, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक छोटी लड़की सांपों से नहीं डरती तो क्या आप यकीन करेंगे? ऐसा हो सकता है कि आपको हमारी बातों पर यकीन न हो। ठीक है, कोई बात नहीं। ऐसे में इस वीडियो को देखें, आपका सारा भ्रम दूर हो जाएगा।

इतने बड़े सांप को कैसे संभाल लेती है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची जमीन पर बैठी नजर आ रही है। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि उस बच्ची के साथ एक सांप भी नजर आ रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांप भागने की कोशिश करता है लेकिन लड़की सांप को भागने नहीं देती है। वह सांप को अपने हाथों से पकड़कर अपनी ओर खींचती है। यह दृश्य देखकर अच्छे लोगों की हवा उड़ गई है। वाकई सांप के साथ इस तरह का बर्ताव करना आम आदमी के बस की बात नहीं है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद इंस्टाग्राम यूजर ने रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा कि ये मेरी बेटी जैसी है। उसे हर तरह के सांप पसंद हैं। वह सांपों को बड़ी आसानी से हैंडल कर लेती हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे ये देखकर डर लग रहा है। इस सांप को बच्ची से दूर रखना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि क्या ये सच है, सांप कभी-कभी हमलावर भी हो सकता है। वीडियो पर कई लोगों ने बच्ची की सेप्टिक को लेकर की बात कही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement