Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पत्नी को वंदे भारत ट्रेन में बैठाने गया था पति मगर मजबूरी में उसे भी करना पड़ा सफर, जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी के साथ बैठा हुआ नजर आ रहा है। लेकिन यह शख्स अपनी मर्जी से ट्रेन में नहीं बैठा है, बल्कि इसके पीछे कोई दूसरा कारण है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 03, 2024 13:35 IST
ट्रेन में सफर करते पति-पत्नी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में सफर करते पति-पत्नी

भारत में रहने वाले लोग अलग-अलग राज्यों और जिलों में रहते हैं मगर एक आदत है जो आप हर किसी में देख सकते हैं। जब भी कोई शख्स ट्रेन से कहीं जाता है तो कोई ना कोई उसे छोड़ने के लिए साथ में जरूर जाता है। इतना ही नहीं शख्स अपने परिजन की पूरी मदद भी करता है। उसका सामान सीट के पास तक पहुंचाता और उसे सेट करता है। ऐसा ही एक शख्स ने किया। एक शख्स अपनी पत्नी को ट्रेन में बैठाने के लिए गया मगर उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह भी ट्रेन में फंस गया। आइए आपको डिटेल में जानकारी देते हैं।

क्या है पूरा मामला?

एक महिला अपनी बेटी के पास रहने के लिए पहली बार वंदे भारत ट्रेन से सफर करके वडोदरा से मुंबई जा रही है। महिला की मदद करने के लिए उनका पति उनके साथ में रेलवे स्टेशन तक गया और पूरा सामान सीट के पास पहुंचाकर रखा। कुछ देर बाद वंदे भारत ट्रेन के दरवाजे बंद होने की बीपिंग हुई। इससे पहले की शख्स ट्रेन से उतर पाता, दरवाजा बंद हो गया। शख्स ने TC से इस मामले में बात की ताकि वो ट्रेन रुकवा दे और उसे उतरने को मिल जाए। मगर तब तक देर हो गई थी और ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली थी। इसके बाद शख्स को मजबूरी में अगले स्टेशन तक ना चाहते हुए भी सफर करना पड़ा। इस मामले की पूरी जानकारी उनकी बेटी ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर दी।

लोगों ने क्या कुछ कहा?

खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 1.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- उन्हें अपने कार की ज्यादा चिंता होगी जो No Parking Zone में है। दूसरे यूजर ने लिखा कि, ये उनके लिए एक क्यूट मेमोरी होगा। एक यूजर ने लिखा- ऑटोमैटिक दरवाजे की आदत हुई नहीं है हमें अभी।

ये भी पढ़ें-

सावधानी हटी और दुर्घटना घटी! शख्स ने पल भर में ही बैंक से चुराया iPhone 13, Video देखकर लोग ले रहे मजे

सिगरेट की ऐसी तलब कि शख्स ने 23 किलोमीटर दूर से मंगवाया पसंदीदा ब्रांड, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement