Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ताऊ का अपना ही स्वैग है! बस चलाते हुए हुक्का पीता नजर आया हरियाणा रोडवेज का ड्राइवर, Video हुआ वायरल

हरियाणा रोडवेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 03, 2024 11:11 IST
बस चलाते समय हुक्का पीता हुआ ड्राइवर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बस चलाते समय हुक्का पीता हुआ ड्राइवर

सड़क पर कोई भी वाहन चलाते समय इंसान को पूरा सतर्क रहना चाहिए। सरकार की तरफ से भी कई नियम बनाए गए हैं जिनका पालन करना बहुत जरूरी है। क्योंकि हमारी और आपकी सुरक्षा के लिए ही सरकार ने ये सभी नियम बनाए हैं। मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इन नियमों को गंभीरता से नहीं लेते हैं। और वाहन चलाते समय अपने आनंद को प्राथमिकता देते हैं। ऐसे ही एक बस ड्राइवर का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

बस चलाते हुए हुक्का पीता दिखा ड्राइवर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हरियाणा रोडवेज का बताया जा रहा है। वीडियो में सड़क पर एक बस चलती हुई नजर आ रही है। मगर वीडियो बनाने वाला शख्स जैसे ही वीडियो में ड्राइवर को दिखाता है, देखने वाला हर इंसान हैरान हो जाता है। बस ड्राइवर एक हाथ से बस की स्टीयरिंग संभाल रहा है तो वहीं दूसरे हाथ में उसने हुक्का पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं वीडियो में उसे हुक्का पीते हुए भी देखा जा सकता है। बस चलाते समय ऐसा करना खुद के लिए और यात्रियों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने बताया है कि यह हरियाणा रोडवेज है। वीडियो में भी बस पर 'Haryana Roadways Delhi' लिखा हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा वीडियो में बस का नंबर भी लिखा हुआ नजर आ रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

यही तो होता है पिता का असली प्यार! बेटे को जूते से मारते बाप का Video वायरल, लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

ICU में भर्ती मरीज की डेड बॉडी लेने से परिजनों ने किया इनकार, कहा- चूहे के काटने से हुई मौत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement