Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video Viral: जंगल के राजा का तो बाजा बज गया... शेर कर रहा था भैंस का शिकार लेकिन अचानक...

शेर की एक छोटी सी गलती उस पर भारी पड़ गई। शेर ने जब एक भैंस का शिकार करना चाहा तभी वहां उसका साथी आ गया। इसके बाद उसने शेर को जो उठाकर पटका, शेर कभी भूल नहीं पाएगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 14, 2023 17:56 IST
भैंस ने शेर को उठाकर पटका- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भैंस ने शेर को उठाकर पटका

आप किसी से भी पूछेंगे कि जंगल का सबसे ताकतवर जानवर कौन है, तो इसके जवाब में आपको केवल शेर का नाम ही सुनने को मिलेगा। इसी वजह से हम शेर को जंगल का राजा भी कहते हैं। शेर के आने का पता चलते ही जंगल के दूसरे जानवर तुरंत वहां से भाग जाते हैं। मगर इस बार सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेर पर कोई दूसरा जानवर भारी पड़ गया है।

भैंस ने शेर को दी शिकस्त

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आमतौर पर आपको देखने को नहीं मिलेगा। आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें शेर दूसरे जानवरों का शिकार करते हुए दिखाई देगा। मगर आपने ऐसा कोई वीडियो शायद ही देखा होगा जिसमें शेर की ही पिटाई हो जाए। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेर एक भैंस को अपने जबड़ों से पकड़े हुए बैठा है। तभी वहां पर उसके दो साथी आ जाते हैं। भैंस की ऐसी हालत देखते ही एक भैंस को गुस्सा आ जाता है। उसके बाद बिना किसी देरी वो शेर को अपनी सिंह की मदद से उठाकर पटक देता है। केवल 6 सेकंड के इस वीडियो में भैंस उस शेर को दो बार उठाकर पटक देता है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @ThebestFigen नाम के पेज से रिपोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.7 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, अगर बात जान पर आती है तो एक भैंस भी शेर को हरा सकती है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- शेर की तो हड्डियां टूट गई होंगी?

देखिए शेर की पिटाई

ये भी पढ़ें-

Magic Trick: क्या जादू दिखाकर आप किसी को इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो फिर ये खबर आपको बना देगा जादूगर

Viral Video: लड़के को अपनी पार्टनर पर नहीं था भरोसा, लड़की के ड्राइविंग सीट पर बैठते ही किया ऐसा जुगाड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement