Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Magic Trick: क्या जादू दिखाकर आप किसी को इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो फिर ये खबर आपको बना देगा जादूगर

जादू एक ऐसी कला है जो हर किसी को अपनी तरफ खीचती है। अगर आप भी जादू सीखना चाहते हैं तो फिर आप इस खबर को अंत तक पढ़िए और जादू के ट्रिक जानिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 14, 2023 17:17 IST
ये खबर आपको बना देगा जादूगर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ये खबर आपको बना देगा जादूगर

क्या आपने कभी मैजिक शो देखा है। अगर देखा होगा तो आपको पता होगा कि कैसे मैजिशियन पल भर में चीजों को गायब कर देता और दूसरे पल में उसे वापस ले आता है। इसके अलावा भी जादूगर कई ऐसे जादू करता है, जिसे देखने वाले हैरान हो जाते हैं। और हां, मैजिक शो देखने के बाद हर किसी के मन में यह ख्याल जरूर आता है कि, काश! मैं भी ऐसा कर पाता। लेकिन आप चिंता मत कीजिए अब आपका ये सपना पूरा होने वाला है। इस खबर को आखिरी तक पढ़ने से पहले आप भी जादू के कई ट्रिक्स सीख जाएंगे।

जादूगर ऐसे करते हैं आपको कन्फ्यूज

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप मैजिक के कई ट्रिक्स देख और सिख सकते हैं। इस वीडियो में दो बंदे हैं। इसमें से एक बंदा जादू करके दिखाता है तो वहीं दूसरा बंदा उसकी पोल खोलकर बताता है कि ये जादू कैसे किया जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लाल कपड़े को फोन के आर-पार निकाल कर दिखाता है। मगर उसके पास बैठे दूसरे आदमी ने बताया कि यह सब एक ट्रांसपैरेंट कार्ड की मदद से किया जाता है। इसके बाद वो इंसान एक और जादू दिखाता है। वो ताश के पत्तों के साथ बहुत ही आसानी से खेलते हुए नजर आता है। इस दौरान एक भी पत्ता गिरता या अलग नहीं होता है। मगर उसके साथ बैठे दूसरे इंसान ने इसकी भी पोल खोल दी। यह सब पत्ते एक-दूसरे के साथ चिपके हुए होते हैं। इसी तरह ये दोनों बंदे इस वीडियो में कई सारे मैजिक ट्रिक्स कर के दिखाते हैं जो आप भी सीख सकते हैं।

यहां देखे मैजिक ट्रिक्स

जानें लोगों ने वीडियो देख क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @idiotsInCamera नाम के पेज से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है कि- मैजिक करना सीखें। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 42 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं कई सारे लोगों ने कमेंट भी किया है। एक बंदे ने लिखा- ये बेवकूफ नहीं हैं, ये मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं दूसरे बंदे ने लिखा - मुझे इनकी वीडियो बहुत पसंद है।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: लड़के को अपनी पार्टनर पर नहीं था भरोसा, लड़की के ड्राइविंग सीट पर बैठते ही किया ऐसा जुगाड़

Video Viral: शख्स ने बनाई बिना पैडल वाली साइकिल, वीडियो देख लोगों ने कहा- अच्छा काम है, बस दोबारा मत करना

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement