Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Viral Video: लड़के को अपनी पार्टनर पर नहीं था भरोसा, लड़की के ड्राइविंग सीट पर बैठते ही किया ऐसा जुगाड़

किसी भी रिश्ते की शुरूआत भरोसे से ही होती है। मगर इस लड़के को अपनी पार्टनर की ड्राइविंग स्किल पर बिल्कुल भरोसा नहीं था। बचने के लिए किया ऐसा जुगाड़ कि उसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 14, 2023 16:31 IST
इस शख्स को अपनी गर्लफ्रेंड की ड्राइविंग स्किल पर नहीं भरोसा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इस शख्स को अपनी गर्लफ्रेंड की ड्राइविंग स्किल पर नहीं भरोसा

जब 2 लोग किसी रिलेशन में आते हैं तो उन दोनों को एक दूसरे पर भरोसा करना पड़ता है। क्योंकि कोई भी रिश्ता भरोसे की वजह से ही मजबूत होता और आगे बढ़ता है। अगर उनके बीच भरोसा कम रहता है तो धीरे-धीरे रिश्ता कमजोर हो जाता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स को अपनी पार्टनर की ड्राइविंग स्किल पर जरा सा भी भरोसा नहीं है।

 

लड़के ने लगाए इतने सीट बेल्ट

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें आप देखेंगे कि एक बंदा कार के अंदर बैठा है। जैसे ही उसकी गर्लफ्रेंड ड्राइविंग सीट पर बैठती है वो शख्स तुरंत सीट बेल्ट लगा लेता है। मगर शायद उसे अपनी गर्लफ्रेंड की ड्राइविंग स्किल पर भरोसा नहीं था। इस वजह से वह धीरे-धीरे और भी सीट बेल्ट लगाने लगता है। यह शख्स 2 या फिर 3 नहीं बल्कि कुल 6 सीट बेल्ट लगाता है। यह देखकर उसकी गर्लफ्रेंड हैरान हो जाती है और उसे घूरने लगती है।

जनता ने कह दी ये बात

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @TansuYegen नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, इनका रिश्ता अब कभी भी पहले की तरह नहीं रहेगा। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.26 लाख लोगों ने देख लिया है। इसे देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- उस आदमी को एक हेलमेट पहनने के बाद खुद को सीट पर टेप से लपेट लेना चाहिए। एक दूसरे बंदे ने लिखा- उसे लड़की की ड्राइविंग के बारे में कुछ ऐसा पता होगा जो हमें नहीं पता।

यहां देखे वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video Viral: शख्स ने बनाई बिना पैडल वाली साइकिल, वीडियो देख लोगों ने कहा- अच्छा काम है, बस दोबारा मत करना

सबसे बड़ा आलसी कौन? हो रहा अजीब कंपटीशन, जीतने पर कितने रुपये मिलेंगे, ये भी जान लीजिए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement