Friday, May 10, 2024
Advertisement

दूसरों की समस्या से इस तरह कमाए जाते हैं पैसे, शख्स का Video देखकर हो जाएंगे हैरान

वायरल वीडियो में एक शख्स अनोखे तरीके से पैसा कमाते हुए नजर आ रहा है। उसका तरीका देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इस खबर में हम आपको शख्स के गजब के तरीके के बारे में बताने वाले हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 02, 2024 9:42 IST
शख्स ने पैसा कमाने के लिए लगाई अनोखी तरकीब- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने पैसा कमाने के लिए लगाई अनोखी तरकीब

इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा शख्स मिले जिसे पैसे की जरूरत ना हो। खाना से लेकर अपने सपनों को पूरा करने तक, हर चीज के लिए पैसे की जरूरत पड़ती है। और यही कारण है कि हर इंसान कहीं ना कहीं काम करके पैसा जरूर कमाता है। कोई शख्स दुकान खोलता है, कोई किसी कंपनी में काम करता है तो कोई कुछ और काम करके पैसा कमाता है। मगर इस दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दूसरों की समस्या को अपनी कमाई का जरिया बनाते हैं। आसान शब्दों में कहा जाए तो आपकी समस्या का समाधान खोजकर कुछ लोग पैसा कमाते हैं। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शख्स ने अपनाया अनोखा तरीका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स लोगों की समस्या का समाधान खोजकर उनसे पैसा कमाते हुए नजर आ रहा है। दरअसल किसी एक जगह पर नाला बना हुआ है जिसमें काफी गैप है। इस गैप के कारण लोग अपनी बाइक को दूसरी तरफ लेकर नहीं जा पा रहे हैं। लोगों की इस दिक्कत को समझकर शख्स पैसा कमाने के लिए वहां एक लकड़ी का फट्टा लेकर पहुंच गया। अब जिसे भी नाली को पार करना है, वो उससे पैसा लेता है और फट्टे के जरिए उन्हें नाली पार करवा देता है। इस तरह शख्स बड़ी आसानी से पैसा कमाते हुए नजर आ रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'इसे कहते हैं बिजनेस।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया। दूसरे यूजर ने लिखा- न्यू बिजनेस का आईडिया है।

ये भी पढ़ें-

जुगाड़ वाले भईया कि यह टेक्निक गर्मी में देगी बहुत राहत, Video जमकर हो रहा है वायरल

ऐसा प्रकृति प्रेमी ढूंढने से भी नहीं मिलेगा! शख्स ने अपने ऑटो को पौधों से सजाया, Video जीत लेगा आपका दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement