Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सड़क पर मजे में जा रहा था शख्स, अचानक सामने से दौड़ते हुए आ गया टाइगर, देखें ये Video

सोशल मीडिया पर कॉर्बेट नेशनल पार्क का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमें एक बाघ सड़क पर टहलते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को IFS अधिकारी परवीन कासवान ने X पर शेयर किया है। IFS ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि क्या ये आदमी दुनिया का सबसे भाग्यशाली आदमी है। उनके इस पोस्ट पर लोग अपने विचार प्रकट कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 08, 2023 13:09 IST
सड़क पर निकल आया बाघ।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर निकल आया बाघ।

Tiger ka Video: बाघ को देखते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। बाघ को देखते ही लोग दूर से ही अपना रास्ता बदल लेते हैं। लेकिन तब क्या होगा जब आप मौज में कहीं चले जा रहे हों और अचानक से आपके सामने बाघ दौड़ते हुए आ जाए। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स आराम से सड़क पर चलकर जा रहा होता है। तभी अचानक से बेचारे को बाघ के दर्शन हो जाते हैं। शख्स के सामने से ही बाघ दौड़ते हुए चला आता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने सभी लोगों को चौंका दिया है।

शख्स सामने से चला आया बाघ

वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर आराम से पैदल जा रहा था। तभी अचानक उसके सामने एक बाघ आ जाता है। शख्स बहुत ही किस्मत वाला था जो बाघ उसके पीछे नहीं आया। वह सीधे निकल गया। वीडियो में ऐसा लगा जैसे उसने उस शख्स को देखा ही न हो। बाघ को देखकर शख्स की तो हालत बिल्कुल पतली हो जाती है और वह उल्टे पांव दौड़ने लगता है। 

IFS अधिकारी ने शेयर किया ये Video

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को भारतीय वन सेवा अधिकारी' (IFS) परवीन कासवान (@ParveenKaswan) ने शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है- क्या यह सबसे किस्मतवाला व्यक्ति है? ऐसा लगता है कि टाइगर को उससे कोई फर्क ही नहीं पड़ा। IFS के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख लोगों ने देखा और 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- उत्तराखंड के लोगों के लिए ये रोज की बात है। दूसरे ने लिखा- लगता है टाइगर उपवास पर था।

ये भी पढ़ें:

सीमा भाभी बनीं सचिन के बच्चे की मां? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये Video

Bhabhi Dance Video: 'हुक राजा जी' भोजपुरी गाने पर भाभी ने किया जबरदस्त डांस, Video सोशल मीडिया पर वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement