Sunday, April 28, 2024
Advertisement

होटल में Tip देने से बचने के लिए महिला ने लगाया गजब का दिमाग, Bill पर छोड़ आई ऐसा मैसेज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। महिला ने टिप देने से बचने के लिए ऐसा दिमाग लगाया कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 20, 2024 16:27 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

ऐसा कई बार होता है जब इंसान का घर पर खाना बनाने या फिर घर का खाना खाने का मन नहीं होता है। अब ऐसे में इंसान बाहर किसी होटल या फिर रेस्टोरेंट में पहुंचता है और वहां अपना मनपसंद खाना ऑर्डर करता है। इंसान को अगर वहां का खाना अच्छा लगता है तो फिर वह डबल हैप्पी हो जाता है और खुशी में वेटर या वेट्रेस को टिप में कुछ पैसे जरूर देता है। मगर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो टिप देने से बचते हैं। ऐसी ही एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि महिला ने टिप देने से बचने के लिए क्या दिमाग लगाया।

ऐसी टिप कौन देता है!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि टेबल पर खाना खाने के बाद बिल आ गया है। इस बिल में एक जगह पर Tip लिखकर उसके आगे कुछ जगह छोड़ी गई है। इस खाली जगह पर इंसान टिप में दिए जाने वाला अमाउंट लिखता है। मगर इस महिला ने तो कुछ और ही लिख दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला वहां लिखती है, 'मेरे पति को "Sweetheart" मत कहो।' इसका वीडियो भी उसी महिला ने बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने इसपर क्या रिएक्ट किया?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @WeThePeople021 नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इस तरह के लोग हमेशा टिप नहीं देने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोग ग्राहक सेवा कर्मचारियों के प्रति निर्दयी होते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- टिप ना देने का यह बस एक बहाना है।

ये भी पढ़ें-

अगर आपके पास भी हैं ऐसे दोस्त तो मेट्रो में जरा संभल कर यात्रा कीजिए, Video देखकर समझ आएगा मामला

जितने पैसे गिन सकते हो उतने ले जाओ, कंपनी ने कर्मचारियों को दिया ऐसा बोनस, लोग बोरे भर-भरकर ले गए नोट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement