Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Reels वाला दूल्हा; शादी की इतनी खुशी कि दूल्हे ने फेरों से लेकर हर एक रस्म का बना डाला Video

आजकल लोग रील्स बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब तो शादी समारोह में भी लोग रस्मों को छोड़ रील्स बनाने में वयस्त नजर आ रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स ने अपनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 20, 2024 7:46 IST
रील वाला दूल्हा इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रील वाला दूल्हा इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है।

लोगों की जिंदगी में सोशल मीडिया ने ऐसी जगह बना ली है कि लोग हर वक्त मोबाइल में लगे रहते हैं। रील्स का भी चलन आ गया है। हर कोई कुछ भी करते हुए रील बना दे रहा है। कोई सड़क चलते तो कोई रेलवे स्टेशनों पर डांस करते, कुछ भी काम कर रहे हैं लोग उसकी रील्स बना दे रहे हैं। अगर घर में किसी की मौत भी हो गई है तो भी लोग रील बनाकर लोगों को अपना दुख दिखा रहे हैं। फिलहाल एक बंदे ने कुछ ऐसा ही किया है। शख्स ने अपनी शादी के हर एक रस्म की रील बनाकर उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। शख्स की इस हरकत से लोग उसे रील वाला दूल्हा कह रहे हैं।

पूरी शादी के दौरान दूल्हा बनाता रहा रील्स

शख्स ने शादी तो की लेकिन पूरी शादी के दौरान वह रील्स बनाने में उलझा रहा। शख्स ने शादी फिक्स होने से लेकर अपने सुहागरात तक के मोमेंट्स को कैमरे में कैद कर रील बनाया है। शख्स ने कम से कम 100 रील्स अपनी शादी के दौरान की बनाई है और उसे शेयर किया है। शख्स ने मेंहदी समारोह, शादी की शॉपिंग, दुल्हन के मांग में सिंदुर भरते हुए, जयमाला होते हुए, विदाई के वक्त और सुहागरात तक के रील्स बनाएं हैं। सोशल मीडिया पर इस दूल्हे के रील्स खूब वायरल हो रहे हैं। लोग इन रील्स को देखकर दूल्हे को सलाह दे रहे हैं कि उसे Reel लाइफ छोड़ Real लाइफ पर ध्यान देना चाहिए।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

शख्स ने अपने सारे रील्स को इंस्टाग्राम पर @raja_vlogs1123 नाम के अकाउंट से शेयर किया है। इसके अलावा उसने इन वीडियो को अपने Youtube चैनल Raja Vlogs पर भी शेयर किया है। दूल्हे के इन रील्स को देख लोगों ने इसे शादी के रीति-रिवाजों का अपमान होना बताया। कुछ लोगों ने कहा कि भारतीय शादी समारोह पर रील हावी हो रही है। वीडियो पर कमेंट करते हुए बड़ी तदाद में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, कुछ लोग दूल्हे का सपोर्ट भी कर रहे हैं। जबकि कई लोगों ने तो इसे झूठी शादी बताया।


ये भी पढ़ें:

आग उगलते मोर का Video हुआ वायरल, मुंह से आग की लपटें निकलते दिखीं, जानें क्या है रहस्य

Smart Monkey: बंदर ने बजाया पियानो, धुन सुनकर पब्लिक हुई इम्प्रेस, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement