Monday, May 06, 2024
Advertisement

एक अकेले इंजीनियर को TTE ने मिलकर बेरहमी से पीटा, जेल भी भिजवाया, VIDEO हुआ वायरल

गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर एक इंजीनियर यात्री को कुछ TTE मिलकर पीट रहे हैं। इंजीनियर के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 11, 2023 11:14 IST
इंजीनियर यात्री को पिटते हुए TTE।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इंजीनियर यात्री को पिटते हुए TTE।

सोशल मीडिया पर आजकल TTE लोगों की दबंगई का वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। यात्रियों पर कानूनी कार्रवाई करने के बजाय उन्हें खुद ही पीटते हुए दिखाई देते हैं। पता नहीं TTE लोगों को किसी की पिटाई करने का अधिकार किसने दिया है। हाल में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को कुछ TTE मिलकर पीटते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देख लोग रेलवे से इन TTE पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

इंजीनियर यात्री अंसार अली।

Image Source : TWITTER
इंजीनियर यात्री अंसार अली।

इंजीनियर यात्री को बोगी से बाहर निकाल कर पीटा 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को TTE खूब मार रहे हैं। मार खा रहा शख्स पेशे से एक इंजीनियर है और उसका नाम अंसार अली है। इंजीनियर का कहना है कि वह गोरखपुर अपने किसी साथी से मिलने आया था। वापसी में वह गोरखपुर से लखनऊ जाने के लिए ट्रेन पकड़ने स्टेशन पर आया हुआ था। उसने जनरल का टिकट लिया था और TTE से AC कोच में सीट मांग रहा था। इंजीनियर ने बताया कि वह पश्चिमी यूपी का है और AC कोच में सीट मांगने के दौरान उसके मुंह से TTE के लिए आप की जगह तुम निकल गया और यह बात TTE को अच्छी नहीं लगी। TTE इंजीनियर के साथ धक्का मुक्की करने लगा और उसे बोगी से निकालकर बाहर ले आया और प्लेटफॉर्म पर उसकी पीटाई करने लगा। इस दौरान कुछ अन्य TTE भी वहां पहुंच गए और सब मिलकर इंजीनियर को मारने लगे। मारपीट करने के बाद TTE ने GRP को बुलाकर इंजीनियर को जेल भिजवा दिया। 

वीडियो में पिटाई करते दिख रहे TTE पर रेलवे ने की कार्रवाई  

मामला गोरखपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8 का है और मारपीट की यह घटना 6 अप्रैल का शाम 6 बजे की है। इंजीनियर को पीटने का वीडियो किसी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग रेलवे से TTE पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे। कई लोगों ने रेलवे को टैग कर TTE के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद रेलवे ने लोगों के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा- सम्बंधित चल टिकट परीक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है उनके विरुद्ध दंडात्मक अनुशासनिक कार्यवाही की जा रही है।  

ये भी पढ़ें:

लड़की को अकेला देख करने लगा जबरदस्ती, मिली ऐसी सजा कि अब किसी को हाथ भी नहीं लगाएगा

हवा में फायर करने वाली वायरल दुल्हन हुई फरार, हर्ष फायरिंग का वीडियो आया था सामने

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement