Monday, May 06, 2024
Advertisement

लड़की को अकेला देख करने लगा जबरदस्ती, मिली ऐसी सजा कि अब किसी को हाथ भी नहीं लगाएगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक लड़की को परेशान करते हुए नजर आ रहा है। लेकिन कुछ देर बाद ही उसे ऐसा सबक मिलता है जिसे वह जिंदगी भर याद रखेगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 11, 2023 10:07 IST
लड़की के साथ जबरदस्ती करता हुआ युवक।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लड़की के साथ जबरदस्ती करता हुआ युवक।

महिलाओं की सुरक्षा पूरी दुनिया के लिए एक चुनौती है। चाहे कोई भी देश हो महिलाओं पर हो रहे अत्याचार कम नहीं हो रहे। अक्सर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठते रहते हैं। कुछ अपराधिक प्रवृति के लोग हमेशा महिलाओं को अपना टारगेट बनाते हैं। जिनकी वजह से महिलाओं को अपनी सुरक्षा की चिंता हमेशा सताते रहती है। महिलाएं कहीं भी अकेले जाने से डरती हैं। अगर कोई दरिंदा उन्हें अकेले देख लेता है तो वह उन्हें नोंच खाने को दौड़ता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की कहीं सूनसान जगह पर अकेले जाती हुई दिख रही है। इसी दौरान एक मनचला उसके सामने आ जाता है और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगता है। तभी वहां से गुजर रहे एक बस के कुछ यात्री इस पूरे मामले को देखते हैं और बस से उतर कर मनचले की धुनाई कर देते हैं।

लड़की को अकेला पाकर करने लगा जबरदस्ती

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सूनसान सड़क पर एक लड़की पीठ पर बैग लटकाए चली जा रही है। इसी दौरान एक शख्स पीछे से दौड़कर आता है और लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगता है। लड़की खुद को बचाने की भरपूर कोशिश करती है। वह शख्स से पीछा छुड़ाकर दूर भी भागती है लेकिन वह शख्स नहीं मानता। वह लगातार उसे परेशान करते रहता है। इसी बीच वहां से एक बस गुजरती है। बस में बैठे यात्री उस शख्स का तमाशा देख बस को रुकवाते हैं और कुछ लोग नीचे उतरकर उस मनचले की जमकर धुनाई कर देते हैं। इसके बाद लड़की उस बस में चढ़कर चली जाती है।

यूजर्स ने लड़की को बचाने के लिए बस यात्रियों को बोला थैंक्स 

इस वीडियो को ट्विटर पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 38 सेकंड के इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 10 मिलियन व्यूज और 5 मिलियन लाइक मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘यह देखकर अच्छा लगा कि लोग उसे देखते रहने या उसका वीडियो बनाने के बजाय उसके बचाव में आए’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- शख्स को तुरंत ही अपने कर्मों की सजा मिल गई। जबकि कई यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद बस के यात्रियों के कारनामे की खूब तारीफ किया।

ये भी पढ़ें:

मार्केट में आ गया नया समोसा, आलू की जगह भरी भिंडी, Video देख लोग रह गए दंग

ये है दुनिया का सबसे छोटा देश, जहां रहते हैं सिर्फ 27 लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement