Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral: भोजपुरी गाना बजते ही चाचा हुए बेकाबू, अपने डांस से फ्लोर पर लगा डाली आग

आजकल सोशल मीडिया पर सिर्फ एक चचा ही छाए हुए हैं। वीडियो में भोजपुरी गाने पर ऐसा बवाल डांस किया कि देखने वाला हर कोई उनका दीवाना हो गया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 04, 2023 20:56 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB भोजपुरी गाने पर चाचा ने किया बेजोड़ डांस

भारत में सर्दी का मौसम शुरू होते ही शादी का भी मौसम शुरू हो जाता है। आप भी अपने आस-पास देखेंगे तो किसी ना किसी के घर में शादी होने ही वाली होगी। शायद ऐसा भी हो सकता है कि आपके खुद के घर में किसी की शादी हो। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक चीज काफी कॉमन हो जाता है और वो है शादी में डांस का वीडियो। आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चाचा ने भोजपुरी गाने पर ऐसा बवाल डांस किया जो आपने पहले नहीं देखा होगा।

डांस का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर डांस करते हुए एक चाचा ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भोजपुरी गाना बजते ही चाचा में गजब का जोश आ जाता है और वो फ्लोर की तरफ डांस करने के लिए भागते हैं। वहीं पहले डांस कर रहे कुछ लड़के साइड हो जाते हैं और फ्लोर को खाली छोड़ देते हैं। इसके बाद अंकल ने जो कमरतोड़ डांस किया है, उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। चाचा को इतने जोर का डांस आता है कि वो अपनी बीवी के रोकने पर भी नहीं रुकते हैं और अपने कातिलाना डांस से सबका दिल जीत लेते हैं।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'दादा जी को दादी बार बार नाचने से मना कर रही लेकिन दादा मान ही नहीं रहे।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने चाचा की तारीफ करते हुए लिखा- बुढ़ा भी जवान हो जाएगा जब भोजपुरी गाना बजेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई डांस गजब का किया है। एक और यूजर ने लिखा- वाह दादाजी वाह।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

सॉफ्टवेयर जॉब से ज्यादा कमाई लहंगा बेचने में है! सोशल मीडिया पर बंदा दे रहा सलाह

MP Election ने इस शख्स को बनाया लखपति, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement