Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Video: पानी की एक बोतल बन गई फ्लाइट में क्लेश का कारण, लोग ले रहे लड़ाई के मजे

सोशल मीडिया पर एक लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिर्फ एक पानी के बोतल के लिए लड़ाई हो गई। वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स वहां मौजूद लोगों पर चिल्लाते हुए नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 13, 2023 13:02 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिर्फ एक बोतल पानी को लेकर हुई लड़ाई

फ्लाइट हो या फिर ट्रेन हो, हर जगह अलग-अलग माइंडसेट के लोग एक साथ ट्रैवल करते हैं। ऐसे में कई बार अलग-अलग सोच या फिर अलग व्यवहार की वजह से लोगों के बीच बहस छिड़ जाती है। बहस कई बार इतनी बढ़ जाती है कि बात हाथा-पाई तक पहुंच जाती है। सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिर्फ एक पानी के बोतल की वजह से लड़ाई हो गई। वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स लोगों पर भड़कते हुए नजर आ रहा है।

क्या है मामला?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो किसी फ्लाइट का है। आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग व्यक्ति वहां खड़े लोगों पर चिल्लातें हुए नजर आ रहा है। वहां मौजूद फ्लाइट अटेनडेंट उनको शांत करते हुए मामला सुलटाने की कोशिश करती है। दरअसल एक महिला ने अपनी पानी की बोतल सीट के ऊपर वाली कैबिन में रख दिया था, जहां से उस शख्स पर पानी गिरने लगा। इस वजह से शक्स को गुस्सा आ जाता है और वो वहां खड़े लोगों पर भड़कते हुए नजर आता है। इस दौरान वहां बैठा एक दूसरा व्यक्ति उन्हें बोलता है कि वो ज्यादा रिएक्ट कर रहे हैं, इतनी कोई बड़ी बात नहीं है। हालांकि आखिर में महिला के माफी मांगने पर बुजुर्ग शख्स मान जाता है और शांत हो जाता है।

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को एक्स पर @ajaychauhan41 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'क्यूट बुढ्ढा' लिखा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार 300 से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने शख्स को सही ठहराते हुए लिखा- राइट वे। दूसरे यूजर ने पूछा- क्या ये नशे में है?

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

लड़की के साथ Vibe मैच करना होम गार्ड को पड़ा भारी, Viral Video देख GRP ने कर दी ये बड़ी कार्रवाई

'Thala for a reason' ट्रेंड करने के पीछे यह है बड़ा कारण, Google, Myntra सब अपने अंदाज में शेयर कर रहे हैं पोस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement