Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नागिन डांस के बाद पेश है स्पेशल कोबरा डांस, Video देखकर लोग ले रहे हैं जमकर मजे

सोशल मीडिया पर एक शख्स के डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह 'मैं तेरी दुश्मन' गाने पर पर डांस कर रहा है जिसे लोग कोबरा डांस कह रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 25, 2024 7:00 IST
नागिन डांस करता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नागिन डांस करता हुआ शख्स

भारत में चाहे शादी हो, बर्थडे पार्टी हो या फिर कोई दूसरा फंक्शन हो, डांस के बिना यह सब अधूरा लगता है। हर फंक्शन में कोई ना कोई ऐसा जरूर मिल जाएगा जो वहां मौजूद लोगों में सबसे ज्यादा अच्छा डांस करता हो। वहीं एक शख्स ऐसा भी होता है जो डांस भले ही अच्छा ना करता हो लेकिन जब वह डांस करना शुरू कर दे तो लोगों की नजर नहीं हटती। सोशल मीडिया पर अभी इसी तरह के एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग जमकर मजे भी ले रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो किसी फंक्शन का है। एक तरफ जहां सभी लोग खाना खाने और दूसरे कामों में लगे हुए हैं वहीं एक शख्स डांस फ्लोर पर अपने डांस का जलवा दिखाने में लगा हुआ है। डीजे वाले ने जैसे ही 'मैं तेरी दुश्मन' गाना बजाया ये शख्स डांस करने के लिए फ्लोर पर आ गया। इसके बाद उसने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि उसके आगे सब फेल हो जाएंगे। वीडियो शुरू से लेकर अंत तक मजेदार है। वीडियो के बीच में शख्स अपने स्पेशन मूव्स दिखा रहा है जिस कारण वीडियो इतना वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर r_deepak_g_up53 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में लिखा है, 'पेश है आप सभी के बीच में ब्लैक कोबरा डांस।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इतना विशाल एनाकोंडा कहां से आया? दूसरे यूजर ने लिखा- लगता है नागमणि लेकर ही मानेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- ये व्हाइट कोबरा डांस है। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे देखकर जहरीली नागिन भी घबरा गई।

ये भी पढ़ें-

ऐसे खतरनाक स्टंट के कारण ही होते हैं बड़े हादसे, Video देखकर अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन

कार या बाइक नहीं बैल पर बैठकर घूमता दिखा शख्स, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement