Monday, May 06, 2024
Advertisement

कार या बाइक नहीं बैल पर बैठकर घूमता दिखा शख्स, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स किसी कार या बाइक पर नहीं बल्कि बैल पर बैठकर सड़कों पर घूमता हुआ नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 24, 2024 18:18 IST
बैल पर घूमता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बैल पर घूमता हुआ शख्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो में लोगों का छिपा हुआ टैलेंट देखने को मिलता है तो किसी वीडियो में लोग अश्लील हरकत करते हुए नजर आते हैं। वहीं कुछ वीडियो में लोग लड़ाई-झगड़ा और डांस करते हुए दिखते हैं। इनके अलावा कुछ वीडियो लोगों की अजीबो-गरीब हरकत के भी वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक स्कूटी पर बैठकर दो लोग कहीं जा रहे हैं। मगर अचानक उन्हें आगे कुछ ऐसा नजर आता है कि शख्स तुरंत अपनी स्कूटी को दूसरी तरफ मोड़ लेता है। इसके बाद नजर आता है कि एक शख्स बैल पर बैठकर सामने से आ रहा है। बैल पर बैठा हुआ शख्स लगातार कैलाशपति नाथ के जयकारे लगा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'कबीरा तेरे देश में भांति-भांति के लोग।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह दूसरों के लिए जरूर यमराज होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- कनपुरिया है ये। तीसरे यूजर ने लिखा- इंडिया बिगनर्स के लिए नहीं है।

ये भी पढ़ें-

टीचर से पड़ी डांट तो बच्चा बोला- 'पापा पुलिस में है, मार देगा गोली', Video हो रहा है खूब वायरल

रील्स की ऐसी लत लगना काफी खतरनाक हो सकता है, Video देखकर समझ आएगा पूरा मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement