Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पुलिस की गाड़ी में बच्चों की तरह रोता दिखाई दिया शेख शाहजहां, Video वायरल

भाजपा नेता अमित मालवीय ने शेख शाहजहां का रोते हुए वीडियो शेयर किया है। जानकारी के मुताबिक, सुनवाई के बाद शाहजहां अपनी बेटी से मिलने के बाद रो पड़ा।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: April 24, 2024 23:43 IST
रोने लगा शेख शाहजहां।- India TV Hindi
Image Source : FILE रोने लगा शेख शाहजहां।

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हिंसा और यौन उत्पीड़न का आरोपी शेख शाहजहां इस वक्त प्रशासन की गिरफ्त में है। अब शेख शाहजहां का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उसे पुलिस की गाड़ी में बच्चों की तरह रोता देखा जा रहा है। टीएमसी के पूर्व नेता शेख शाहजहां को विभिन्न मामलों में गिरफ्तार किया गया है। वह पश्चिम बंगाल में ईडी की टीम पर जानलेवा हमले के मामले में भी आरोपी है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भाजपा नेता अमित मालवीय ने शेख शाहजहां का रोते हुए वीडियो शेयर किया है। मालवीय ने लिखा है कि ममता बनर्जी के पोस्टर बॉय का स्वैग गायब हो गया है। बलात्कारी शेख शाहजहाँ एक बच्चे की तरह रो रहा है और अपराधी अणुब्रतो मंडल जेल में है। मालवीय ने कहा है कि यही हाल सौकत मोल्ला, जहांगीर खान और अन्य जैसे लोगों का इंतजार कर रहा है, जिन्होंने पूरे बंगाल में आतंक का राज फैलाया है। जब ने कानून की पकड़ में आएंगे तो उन्हें बचाने कोई नहीं आएगा। निश्चित रूप से ममता बनर्जी भी नहीं। वह अपने मंत्रियों को भी नहीं बचा सकीं।

बेटी को देख के रोने लगा शाहजहां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के निष्काषित नेता शेख शाहजहां को मंगलवार को सीबीआई के द्वारा पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में अदालत में पेश किया गया था। जानकारी के मुताबिक, सुनवाई के बाद शाहजहां अपनी बेटी से मिलने के बाद रो पड़ा। वायरल हो रहे वीडियो में शाहजहां को पुलिस वैन के अंदर रोते हुआ देखा जा रहा है। 

ईडी अधिकारियों की टीम पर हमले का आरोप

बता दें कि ईडी के अधिकारियों पर भीड़ द्वारा हमला तब किया गया था, जब वे कथित राशन वितरण घोटाला मामले में एजेंसी की जांच के सिलसिले में पांच जनवरी को शेख के परिसर की तलाशी लेने गए थे। संदेशखाली में यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने के मुख्य आरोपी शेख को 55 दिन तक भागने के बाद 29 फरवरी को राज्य पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें- प्यार में फंसाया, कोर्ट मैरिज की, फिर बनाया संबंध; रेप के आरोप में ओवैसी की पार्टी के नेता गिरफ्तार


बंगाल की बहरामपुर सीट पर टल सकती है वोटिंग? कलकत्ता HC ने चुनाव आयोग से की अपील; जानें क्यों

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement