Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये भी तो मजबूरी ही है! रोटी को पानी से भीगाकर खाते हुए शख्स का Video हुआ वायरल, वीडियो आपको कर देगा भावुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपका भावुक हो जाना तय है। वीडियो में एक शख्स पानी से रोटी भिगाकर खाते हुए दिखाई दे रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 20, 2024 18:52 IST
रोटी को गीला करके खाता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रोटी को गीला करके खाता हुआ शख्स

इंसान को काफी लालची प्रजाति माना जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हमारे पास जो कुछ भी है, उससे हम कभी भी संतुष्ट नहीं होते हैं। हम हमेशा अधिक पाने की चाहत में लगे रहते हैं। इंसान कल की चिंता में अपने आज को खराब कर देता है। इतना ही नहीं जब इंसान को उसके मन के मुताबिक कुछ नहीं मिलता है तो वह भगवान को कोसने लगता है। ऐसे हर इंसान को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को एक बार जरूर देखना चाहिए। इसे देखने के बाद शायद इंसान समझ जाए कि उसके पास आज जो भी है, वह काफी है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है?

वीडियो आपको कर देगा भावुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी रेलवे स्टेशन का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नल का पानी चालू करके उससे रोटी भीगा रहा है। जब उसकी रोटी अच्छे से गीली हो जाती है तो वह उसी रोटी को खाने लगता है। अच्छा खाना तो दूर की बात है, शख्स के पास रोटी खाने के लिए सब्जी तक नहीं है। उसे रोटी भीगोकर खाना पड़ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हमें यह समझ जाना चाहिए कि हमारे पास जो कुछ भी है, उसके लिए शुक्र गुजार होना चाहिए और ऐसे लोगों की हमें मदद करनी चाहिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sarcasticschool_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'और तूझे लगता है कि तेरी लाइफ टफ है?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 55 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पता नहीं क्यों लेकिन मैं ऐसा वीडियो देखकर रो देता हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- हमारे पास जितना है, वो किसी के लिए सपना है।

ये भी पढ़ें-

Reels बनाने के लिए स्कूल ने लड़की को दिया 1 लाख रुपये का इनाम, लोगों ने कमेंट में बताया राज्य का नाम

क्रिकेट की पिच पर पहुंचे गुस्सैल सांड के कारण रुका मैच, जान बचाने के लिए उल्टे पांव भागे सभी खिलाड़ी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement