Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Reels बनाने के लिए स्कूल ने लड़की को दिया 1 लाख रुपये का इनाम, लोगों ने कमेंट में बताया राज्य का नाम

सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपको हैरानी हो सकती है। एक स्कूल ने रील्स बनाने के लिए लड़की और लड़के को इनाम में 1 लाख और 75 हजार रुपये दिए हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 20, 2024 17:42 IST
Reels बनाने के लिए मिला इनाम- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Reels बनाने के लिए मिला इनाम

आज के समय में सोशल मीडिया को लोग अपना करियर बनाने के लिए एक अच्छे ऑप्शन के तौर पर देख रहे हैं। आप भी ऐसे कई लोगों को जानते होंगे जो सोशल मीडिया के कारण ही लोगों के बीच फेमस हुए हैं। जो लोग अच्छा कंटेंट क्रिएटर होते हैं, उनके वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते हैं। शायद इन्हीं चीजों को देखते हुए एक स्कूल ने इसको प्रमोट करने का फैसला लिया और बच्चों को रील बनाने के लिए इनाम भी दिया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मंच पर कुछ लोग खड़े हैं। वहीं एक अनाउंसमेंट के जरिए अंजली महतो को रील्स बनाने के लिए 1 लाख रुपये का फर्स्ट प्राइज देने की घोषणा की जाती है। इसके बाद रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाने के लिए संजीव राव को सेंकड प्राइज में 75 हजार रुपये दिए जाते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप दोनों छात्रों को चेक कलेक्ट करते हुए भी देख सकते हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 19 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो के साथ कैप्शन में पेज ने पूछा है कि ये कौन सा स्कूल है? इसका जवाब देते हुए एक यूजर ने कमेंट में बताया कि , 'यह झारखंड का है।' दूसरे यूजर ने भी कमेंट में झारखंड का नाम लिखा है। बता दें कि किसी ने कमेंट में स्कूल का नाम नहीं बताया है इसलिए स्कूल के नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़ें-

क्रिकेट की पिच पर पहुंचे गुस्सैल सांड के कारण रुका मैच, जान बचाने के लिए उल्टे पांव भागे सभी खिलाड़ी

होटल में Tip देने से बचने के लिए महिला ने लगाया गजब का दिमाग, Bill पर छोड़ आई ऐसा मैसेज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement