Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

फ्लाइट में डांस करते हुए लड़की का Video हुआ वायरल, लोगों ने कहा- दीदी प्लीज इसे Delhi Metro मत बनाइए

एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह फ्लाइट के अंदर शाहिद कपूर की फिल्म विवाह के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 10, 2023 17:20 IST
प्लेन में डांस करते हुए लड़की का वीडियो वायरल।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्लेन में डांस करते हुए लड़की का वीडियो वायरल।

Delhi Metro के बाद अब फ्लाइट में लड़की का डांस करते हुए वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की प्लेन में टिकट लेकर चढ़ी और सीट पर जाने के दौरान वह डांस करने लगी। लड़की ने पीच कलर की छोटी सी ड्रेस पहना हुआ है। लड़की शाहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' के गाने "मिलन की जल्दी है" पर डांस कर रही है। लड़की के इस धांसू डांस को देख फ्लाइट के दूसरे पैसेंजर्स की नजरें उस पर ही टिकी रह गईं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Shibakhan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को लड़की का डांस बहुत पसंद आया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 करोड़ 30 लाख लोगों ने देखा और 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद भड़क गए। एक ने कहा कि दीदी अब प्लीज इसे भी दिल्ली मेट्रो मत बना दीजिए। दूसरे यूजर ने लिखा- लगता है पहली बार प्लेन देखा है। ऐसे ही कई लोगों ने वीडियो पर अच्छा-बुरा हर तरह का कमेंट किया है। वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स लड़की पर भड़क गए और उसे जमकर ट्रोल करने लगे। 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: इस तस्वीर में कुल कितनी मुर्गियां हैं? सही जवाब बताने वाले कहलाएंगे जीनियस

अरिजीत सिंह है या नहीं? इस वायरल शख्स को लेकर इंटरनेट पर मचा बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement