Saturday, May 18, 2024
Advertisement

मुंब्रा मार्केट में खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, दो गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट

मुंबई के मुंब्रा मार्केट से दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 10, 2023 12:43 IST
मुंब्रा मार्केट में हुई लड़ाई।- India TV Hindi
मुंब्रा मार्केट में हुई लड़ाई।

सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों के मारपीट का वीडियो वायरल होते रहता है। इन वीडियो को देख वहां की प्रशासन व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा होता है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो मुंबई के मुंब्रा मार्केट से सामने आया है जिसमें दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बाकी के प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रहे हैं। 

दो गुटों के बीच हुआ मारपीट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंब्रा मार्केट के बीचों बीच दो गुटों में जमकर मारपीट हो रही है। दोनों तरफ से युवकों में जूतम पैजार का सिलसिला चल रहा है। जिसको जो मिला वह उसी चीज को लेकर मारने लगा। कोई किसी को लात मार रहा तो कोई किसी पर डंडे बरसा रहा है। हालांकि ये मारपीट की घटना किस वजह से हुई फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। यह घटना मुम्ब्रा मार्केट रेलवे पटरी के पास रविवार की रात 8 बजे की बताई जा रही है। आसपास के लोगों का कहना है कि पहले दो युवकों के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई थी जिसके बाद दोनों तरफ से अपने-अपने लोगों को बुला लिया गया। फिर क्या था अपने लोगों को साथ में देख दोनों तरफ गरमा गरमी का माहौल बना और शुरू हो गया महाभारत।

कुछ दिन पहले नोएडा से भी ऐसा मामला सामने आया था

हाल में ही नोएडा से भी कुछ युवकों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया था। मामला सेक्टर-126 एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर का था। जहां पर लाठी डंडों से लैस कुछ युवक आपस में ही लड़ गए थे। युवकों को लड़ते हुए देख रास्ते से गुजर रही पुलिस ने उन्हें दौड़ा लिया। जिसके बाद कुछ लोग मौके से फरार हो गए तो कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा था कि युवकों के बीच ऐसे मारपीट हुई थी कि कई लोगों के कपड़े तक फट गए थे। 

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे छोटा देश, जहां रहते हैं सिर्फ 27 लोग

भारत में 7000 रुपए लीटर बिकता है यह दूध

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement